Home > State > Delhi > जीएसटी :पीएम ने सोनिया, राहुल को मिलने बुलाया

जीएसटी :पीएम ने सोनिया, राहुल को मिलने बुलाया

To break GST deadlock, PM Modi invites Sonia Gandhi, Manmohan for a 'chai pe charcha'नई दिल्‍ली – सरकार संसद के शीतकालीन सत्र में जीएसटी समेत कई महत्‍वपूर्ण बिलों को पास करवाने की कोशिश में है। सत्र के पहले दो दिन संविधान दिवस मनाया जाएगा और इसके बाद दोनों सदनों में जीएसटी पर चर्चा होगी।

सरकार इसे लेकर विपक्ष को मनाने में लगी है और इसी के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस अध्‍यक्ष सोनिया गांधी, उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को मिलने के लिए बुलाया है।

ससंदीय कार्य मंत्री वेंकैया नायडू ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि पीएम ने सोनिया गांधी जी और मनमोहन सिंह जी को संसद में लंबित पड़े बिल्‍स पर बात करने के लिए बुलाया है।

सूत्रों के अनुसार यह मुलाकात शुक्रवार शाम को हो सकती है। सोनिया गांधी ने पीएम के निमंत्रण के बाद सदन में विपक्ष के नेता से मुलाकात की है। बताया जा रहा है कि सरकार ने यह कदम पिछले दिनों राहुल गांधी के उस बयान के चलते उठाया है जिसमें उन्‍होंने तीन संशोधनों के बाद समार्थन की बात कही थी।

 

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .