Home > Sports > Cricket > वर्ल्ड कप भारत पाकिस्तान के मैच में बारिश का खतरा

वर्ल्ड कप भारत पाकिस्तान के मैच में बारिश का खतरा

वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच में इस बार बारिश का डर बना हुआ है और माना जा रहा है कि बारिश आने से मैच का मजा किरकिरा हो सकता है।

वर्ल्ड कप में रविवार को भारत-पाकिस्तान के बीच मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफर्ड ग्राउंड पर मैच खेला जाएगा। एक्यूवेदर डॉट कॉम के मुताबिक, रविवार को मैनचेस्टर में बारिश होने की 63% संभावना है। बारिश रुक-रुककर हो सकती है। इससे भारत-पाकिस्तान का मैच प्रभावित होगा।

इससे पहले वर्ल्ड कप के 19 में से 3 मैच बारिश की वजह से रद्द हो गए, जबकि एक मैच का नतीजा नहीं निकला। 13 जून को होने वाला भारत-न्यूजीलैंड का मैच भी बारिश के कारण रद्द हो गया था। एक्यूवेदर के अनुसार, मैनचेस्टर में रविवार को हल्की बारिश होने की पूरी संभावना है।

वर्ल्ड कप के 4 मैच बारिश की वजह से रद हो गए हैं। जिसमें भारत का एक मैच भी शामिल है, जो कि न्यूजीलैंड के खिलाफ होना था। इंग्लैंड में हो रही लगातार बारिश के बाद अब भारत-पाकिस्तान के मैच में भी बारिश खलल डाल सकती है। रविवार को होने वाले इस मैच से पहले जानते हैं कि मैनचेस्टर का मौसम कैसा है, जहां दोनों टीमें महामुकाबला खेलने जा रही है

पहली बार हो रही है बारिश
वर्ष 2019 वर्ल्ड कप में पहली बार हो रहा है कि बारिश की वजह से मैच रद हो रहे हैं। अभी तक चार मैच रद हो चुके हैं। इससे पहले साल 1979 में एक, 1992 में 2, 1996 में एक, 2003 में दो, 2011 में 1, 2015 में एक मैच रद हुआ था। इस बार बारिश की वजह से ज्यादा मैच रद होने का भी रिकॉर्ड बन गया है। बता दें कि भारत और पाकिस्तान अभी तक 6 बार वर्ल्ड कप में आमने-सामने आए हैं और पाकिस्तान को एक बार भी जीतने का मौका नहीं मिला है।

वर्ल्ड कप के 4 मैच बारिश की वजह से रद्द
वर्ल्ड कप के 4 मैच बारिश की वजह से रद्द हो गए हैं, जिसमें भारत का एक मैच भी शामिल है, जो कि न्यूजीलैंड के खिलाफ होना था। इंग्लैंड में हो रही लगातार बारिश के बाद अब भारत-पाकिस्तान के मैच में भी बारिश खलल डाल सकती है। रविवार को होने वाले इस मैच से पहले जानते हैं कि मैनचेस्टर का मौसम कैसा है, जहां दोनों टीमें महामुकाबला खेलने जा रही है

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com