Home > State > Gujarat > राजकोट स्टेडियम की किलेबंदी,मोबाइल- इंटरनेट सेवाएं बंद

राजकोट स्टेडियम की किलेबंदी,मोबाइल- इंटरनेट सेवाएं बंद

hardik-patel-राजकोट – पटेल आरक्षण आंदोलन की धमकी को देखते हुए राजकोट स्टेडियम की किलेबंदी कर दी गई है। इस स्टेडियम में भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच रविवार को एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय (ओडीआई) क्रिकेट मैच होने जा रहा है।

पटेल आरक्षण कोटा आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल ने अपनी मांग को लेकर स्टेडियम पर प्रदर्शन की धमकी दी है। सही तरीके से मैच कराने के लिए शहर में सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम किया गया है। शनिवार रात से ही मोबाइल और इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई हैं।

एक दिन पहले शुक्रवार को हार्दिक ने कहा था कि वे लोग भारत और दक्षिण अफ्रीका की टीम को सौराष्ट्र क्रिकेट संघ (एससीए) स्टेडियम में नहीं जाने देंगे। युवा नेता ने दोनों टीमों का रास्ता रोकने की धमकी भी दी है। उन्होंने कहा है कि यदि उन्हें और उनके समर्थकों को स्टेडियम में प्रदर्शन करने से रोका गया तो यही कदम उठाया जाएगा।

हार्दिक ने पटेल समुदाय से मैच के दौरान बड़ी संख्या में जुटने की अपील की है। उन्होंने कहा है कि ओबीसी कोटा के तहत आरक्षण देने की जिस मांग के लिए हम दो माह से आंदोलन कर रहे हैं। इसी मांग को हम स्टेडियम में उठाएंगे।

पाटीदार अनामत आंदोलन समिति (पीएएएस) के नेता ने कहा, “हमने अपने समुदाय के 50 हजार लोगों को एससीए स्टेडियम पर जुटने के लिए कहा है।”

हार्दिक ने कहा, “मेरा मैच क्रिकेट पीएएएस की राजकोट इकाई द्वारा खरीदा गया है और मैं कल (रविवार) मैच में हिस्सा लेने जाउंगा।”

आंदोलन के कारण हुई बड़े पैमाने पर हिंसा का ध्यान रखते हुए पुलिस ने शहर के बाहर खान्धेरी गांव में स्थित स्टेडियम की किलेबंदी कर दी है। इसी स्टेडियम में गांधी-मंडेला स्वतंत्रता सीरीज के तहत तीसरा क्रिकेट मैच आयोजित होना है।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com