Home > Hot On Web > अंग प्रदर्शन के बावजूद डांसर अभिनेत्री अब चर्चा से दूर !

अंग प्रदर्शन के बावजूद डांसर अभिनेत्री अब चर्चा से दूर !

Meghna Naidu opens dancer‘कलियों का चमन’ (2000) से चर्चा में आई अभिनेत्री और डांसर मेघना नायडू लम्बे समय से पर्दे और चर्चा से नदारद है ! न उनकी कोई उल्लेखनीय फिल्म आई और न ही उनके किसी वीडियो एलबम ने धूम मचाई, वहीँ पिछले दिनों चर्चा थी कि मेघना अपनी शानदार वापसी के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिर भी उनके प्रशंसकों की नज़रें तलाश में हैं !
कलियों का चमन के बाद हवस, रेन, माशूका जैसी फिल्मों में अंग प्रदर्शन करने के बावजूद मेघना नायडू के हाथ सफलता नहीं लगी थी । फिल्म ‘लव एंड सेक्स’ में भी उन्होंने बेहद बोल्ड दृश्य दिए लेकिन कामयाबी से नाता नहीं जुड़ पाया !

आपको बता दें मेघना नायडू एक भारतीय अभिनेत्री और मॉडल हैं। मेघना नायडू का जन्म 19 सितंबर 1980 को विजयवाड़ा आंध्र प्रदेश में हुआ था। उनके पिता का नाम इतिराज है, जोकि एक टेनिस कोच हैं। उनकी माँ पूर्णिमा हैं-वह हाफ बंगाली हैं। वह एक अध्यपिका हैं। उनकी एक छोटी बहन है-सोना नायडू।

मेघना का पूरा बचपन मुंबई में ही बीता है। उन्होंने अपनी शुरूआती पढ़ाई भावना कॉलेज अँधेरी से संपन की है। वह कॉमर्स से स्नातक हैं। वह शास्त्रीय नृत्य भरतनाट्यम में पूर्ण पारंगत हैं। इस नृत्य को उन्होंने महज सात साल की सीखना शुरू कर दिया था।

उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की। उसके बाद उन्होंने तेलुगु फिल्मों से अपना अभिनय करियर शुरू किया। उनकी पहली तेलुगु फिल्म प्रेमसाक्षी है। जो बॉक्स-ऑफिस पर ठीक-ठाक रही थी। इसके बाद वह कुछ-एक कन्नड़ फिल्मों आयीं। उन्हें हिंदी सिनेमा में पहचान कलियों का चमन एल्बम से मिली।

उन्होंने अपने हिंदी सिनेमा करियर की शुरुआत बी-ग्रेड फिल्मों से की। उनकी पहली फिल्म हवस थी। जो वर्ष 2004 में प्रदर्शित हुई थी। इस फिल्म पृष्ठभूमि शादी के बाद के प्रेमप्रसंगों पर आधारित थी। उसके बाद वह कई बी-गर्दे फिल्मों में नजर आई। हालांकि यह फ़िल्में कब आई-कब गयी दर्शकों को भी नहीं पता।

मेघना नायडू ने अपने टीवी करियर की शुरुआत स्टंट बेस्ड रियलिटी शो फियर फैक्टर से की थी। हालांकि वह इस शो की विजेता नहीं बन सकी थी। इसके अलावा वह एकता कपूर के शो जोधा-अकबर में बेनजीर की भूमिका में भी नजर आ चुकीं हैं।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com