Home > India > बलात्कार करती है भारतीय सेना- आज़म खान

बलात्कार करती है भारतीय सेना- आज़म खान

समाजवादी पार्टी के बड़े नेता और मुलायम सिंह के करीबी आजम खान एक बार फिर अपने विवादित बयान को लेकर चर्चा में आ गए हैं। इस बार उनका निशाना बनी है इंडियन आर्मी, जिस पर आजम खान ने गंभीर आरोप जड़ते हुए यहां तक कह दिया कि वह बलात्कार के मामलों में भी शामिल रहती है।

आजम खान ने यह आरोप रामपुर में एक कार्यक्रम के दौरान लगाए। उनकी वीडियो मीडिया में आने के बाद विवाद खड़ा हो गया। मामला सेना से जुड़ा होने के कारण सपा नेता भी आजम के इस बयान से किनारा करते दिख रहे हैं।

सपा प्रवक्ता दीपक मिश्रा ने कहा कि आजम को ऐसे बयानों से बचना चाहिए। इस तरह के बयानों से सेना का मनोबल कमजोर होता है, आजम जैसे बड़े नेताओं को इस तरह के बयान नहीं देने चाहिए।

रामपुर में हुए कार्यक्रम में उद्यमियों पर भी साधा निशाना
कार्यक्रम के दौरान आजम की जुबान यहीं पर नहीं रुकी उन्होंने बड़े उद्यमियों को भी अपना निशाना बनाया। कहा- 90 प्रतिशत लोग ऐसे हैं जो खुद को उद्यमी बताते हैं पर उनका कहीं भी उद्योग नहीं है बल्कि, कागजों में उद्योग दर्शाकर सरकारी जमीन हथिया ली है। कीमती जमीन पर अलीशान कोठियां बना ली हैं। आजम बोले कि कथित उद्यमी होटलों में रेव पार्टियां करते हैं।

ऐसे लोगों ने औद्योगिक क्षेत्र रोशनबाग स्थित शौकत अली रोड कीमती जमीन आवंटित करा ली है। पत्र में कहा है कि एक-एक के पास कई-कई बीघा जमीन है, जिनमें उद्योग न लगाकर अलीशान कोठियां बना ली हैं। पूर्व सरकार में इन तथाकथित फर्जी उद्योगपतियों से सरकारी जमीनें वापस लेने और कठियों को गिराने के लिए अभियान शुरू किया था।

मई 2014 को जिला प्रशासन ने फर्जी उद्यमियों के अजीतपुर स्थित 17 व रोशन बाग स्थित 13 प्लाटों का आवंटन भी निरस्त किया था। पत्र में कहा है कि संज्ञान में आया है कि तथाकथित उद्योगपति दबाव बनाकर पूर्व में लिए फैसले को बदलवाने का

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com