Home > Sports > Cricket > वैस्टइंडीज दौरा: सोशल मीडिया पर स्टुअर्ट बिन्नी का मजाक

वैस्टइंडीज दौरा: सोशल मीडिया पर स्टुअर्ट बिन्नी का मजाक

virat kohli-stuart binnyनई दिल्ली- वैस्टइंडीज दौरे के लिए भारतीय टैस्ट टीम का चयन हो गया है। चयन समिति की बैठक के बाद बीसीसीआई के नए सचिव अजय शिर्के द्वारा घोषित टीम में आलराउंडर स्टुअर्ट बिन्नी ने भी अपनी जगह बरकरार रखने में सफल रहे हैं लेकिन सिलेक्शन के बाद ही सोशल मीडिया पर बिन्नी का खूब मजाक उड़ा।

फैन्स ने ट्वीट कर कहा कि क्या बीसीसीआई के पास और कोई ऑप्शन नहीं था। इसी के साथ एक फैन ने कहा कि टीम में सिलेक्शन के लिए और भी कई खिलाड़ी थे, लेकिन उनको शामिल नहीं किया गया।

बता दें कि विराट कोहली की अगुआई वाली टेस्ट टीम में गौतम गंभीर, हरभजन सिंह और युवराज सिंह जैसे अनुभवी खिलाड़ियों को जगह नहीं मिली है जिन्होंने मौजूदा इंडियन प्रीमियर लीग में ठीक ठाक प्रदर्शन किया है। जुलाई के मध्य में शुरू होने वाले वैस्टइंडीज दौरे पर भारत को चार टेस्ट खेलने हैं लेकिन श्रृंखला की वास्तविक तारीख अभी तय नहीं की गई हैं।

वेस्टइंडीज दौरे पर टीम चार टेस्ट खेलेगी ! कोहली पिछले साल साउथ अफ्रीका के खिलाफ अक्टूबर में घरेलू सीरीज के बाद से (श्रीलंका के खिलाफ हुई सीरीज को छोड़कर) हर मैच में खेले हैं ! इस दौरान उन्होंने 4 टेस्ट, 10 वनडे और 15 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले !

वेस्ट इंडीज दौरे के लिए 17 सदस्यीय टीम
विराट कोहली (कप्तान), मुरली विजय, शिखर धवन, केएल राहुल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे, रोहित शर्मा, रिद्धिमान साहा, रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जड़ेजा, ईशांत शर्मा, मो. समी, भुवनेश्वर कुमार, उमेश यादव, शार्दुल ठाकुर, स्टुअर्ट बिन्नी। [खेल डेस्क]

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com