Home > Crime > चुपके से लड़की की बाथरूम वीडियो बनाने की कोशिश

चुपके से लड़की की बाथरूम वीडियो बनाने की कोशिश

Demo_PicDEMOPIC

नई दिल्ली– उत्तराखंड के रुद्रपुर में दोस्तों के साथ जयपुर से एक शादी के समारोह में एक होटल में लड़की का बाथरूम वीडियो बनाने का मामला सामने आया है ! आरोपी फरार बताया जा रहा है ! साथ ही होटल के स्टॉफ की मिलीभगत का आरोप है ! पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी ! पुलिस ने पूछताछ के लिए पांच होटल कर्मियों को हिरासत में लिया।
दरअसल पीड़ित लड़की अपने दोस्तों के साथ जयपुर से एक शादी के समारोह में शामिल होने के लिए रुद्रपुर आई थी ! उन सभी ने होटल में कमरा लिया ! पीड़िता अपने दोस्तों एक शादी में शामिल होने आई थी। उन्होंने काशीपुर बाईपास रोड स्थित होटल अंबर में चार कमरे संख्या 105, 104, 108 व 109 बुक कराया था। कमरा नंबर 105 में चार युवतियां रुकी थीं, जबकि अन्य कमरों में उनके साथी युवक रुके थे। जब लड़की होटल के बाथरूम में घुसी तभी उसके कमरे से सटे दूसरे कमरे की बालकनी से एक शख्स उसके बाथरूम तक जा पंहुचा और मोबाइल से फिर बाथरूम के एक्जास्ट फैन वाली खिड़की से वो लड़की का बाथरूम वीडियो कैद करने लगा !

अचानक लड़की की नजर उस पर पड़ गई और फिर लड़की ने जब शोर मचाया तो वो आरोपी वहां से हो गया ! मामले की खबर लगने के बाद लड़की के दोस्त सभी मौके पर पहुंचे !

इस मामले में लड़की के दोस्त का कहना है कि अश्लीलत के इस खेल में होटल के स्टॉफ की मिलीभगत है ! उनका कहना है कि जब वो दूसरे कमरे में पंहुचे तो कमरा खुला हुआ था वहां कोई भी नहीं था ! ऐसे में उनका सवाल ये है कि आखिर कोई शख्स होटल के कमरे में दाखिल होकर दूसरे कमरे के बाथरूम तक कैसे पंहुच गया ?

वहीँ लड़की के दोस्त और रिश्तेदारों का इल्जाम है कि होटल के कर्मचारियों ने होटल में रुकने वाले लोगों की ना तो आईडी लिया और ना ही रजिस्टर में एंट्री की ! होटल स्टाफ की मिलीभगत का संदेह जताया ! इस घिनौनी वारदात के बाद लड़की ने मामले की खबर पुलिस को कर दी है ! अब पुलिस उस शख्स की सरगर्मी से तलाश कर रही है !

इस बारे में एएसपी पंकज भट्ट ने बताया कि होटल में क्लिपिंग बनाए जाने का मामला गंभीर है। पुलिस जांच कर रही है। होटल कर्मियों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। जल्द ही सच्चाई सामने आ जाएगी। पुलिस के मुताबिक घटना के बाद जब सच्चाई जानने के लिए होटल में लगे कैमरों की फुटेज देखना चाहा तो पता चला कि कैमरे खराब हैं। यह बात आरोपी युवक भी जानता था। इसी का फायदा उठाते हुए उसने वारदात को अंजाम दिया।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com