Home > India > मॉडलिंग अभिनय में फ़ैल हुई तो भीख मांगने लगी !

मॉडलिंग अभिनय में फ़ैल हुई तो भीख मांगने लगी !

mitali-sharmaमुंबई- सपनों की नगरी कहे जाने वाली मुंबई को एक बार फिर झकझोर कर रख दिया है। पहले प्रत्युषा आत्महत्या मामले ने फिर मॉडल एवं अभिनेत्री को भीख मांगने वाली खबर ने जीहां मुंबई पुलिस ने लोखंडवाला की सड़कों पर भीख मांगती और चोरी करती हुई एक लड़की को पकड़ा है। ये लड़की अजीब हरकतें कर रही थी, जब उसको भीख मांगने के साथ चोरी करते देखा तो पुलिस ने गिरप्तार कर लिया।

मुंबई के ओशिवरा थाने की महिला पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया तो उस इन महिला सिपाहियों को गालियां देना शुरु कर दिया, लड़की ने रोना शुरु कर दिया। लड़की ने खुद को छुड़वाने के लिए महिला सिपाही के हाथ पर काट भागने की कोशिश की। मैले-कुचेले कपड़ो में इस तरह की हरकतें करते देखे वहां भीड़ जमा हो गई।

इस दौरान वहां पर उपस्थित आसपास के लोगों ने भी जब इस लड़की को गौर से देखा तो इस लड़की को पहचान लिया और बताया कि ये तो मॉडल और ऐक्ट्रेस मिताली शर्मा है। 25 साल की मिताली दिल्ली की रहने वाली हैं। मिताली भोजपुरी फिल्मों के साथ-साथ कुछ मॉडलिंग भी कर चुकी हैं।

बताया जा रहा है कि पिछले कुछ महीनों से मिताली के पास कोई काम नहीं था जिससे उनकी आर्थिक हालत बद से बदतर होती चली गई। यहां तक कि उसकी दिमागी हालत भी ऐसी हो गई कि वो भीख मांगने लगी और चोरी करने लगी। पुलिस ने मिताली को अस्पताल में भर्ती कराया है। मिताली की अस्पताल में जांच की जा रही है। इस अभिनेत्री ने अभी कुछ भी अपने बारे में नहीं कहा है।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com