Home > State > Delhi > यूक्रेन में भारतीय छात्रों की हत्या पर सुषमा ने दुख जताया

यूक्रेन में भारतीय छात्रों की हत्या पर सुषमा ने दुख जताया

Sushma-swarajनई दिल्ली- यूक्रेन के मेडिकल कॉलेज में दो भारतीय छात्रों की छुरा मारकर हत्या कर दी गई है जबकि एक अन्य को घायल कर दिया। इस घटना के बाद इनके घर में कोहराम मचा हुआ है। वहीं विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने ट्वीट कर दो छात्रों की मौत पर दुख जताया है। उन्होंने कहा कि आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

भारतीय विदेश मंत्रालय के मुताबिक़ यूक्रेन के उजगरोड मेडिकल कॉलेज में तीन भारतीय छात्रों पर हमला किया गया है ! मंत्रालय के मुताबिक़ इस हमले में दो छात्रों की मौत हो गई और एक घायल हो गया ! रविवार सुबह तीन यूक्रेनी नागरिकों ने भारतीय छात्रों पर हमला किया ! इस हमले में उत्तर प्रदेश के मुज़फ़्फ़रनगर निवासी प्रणव शांडिल्य और गाजियाबाद निवासी अंकुुर सिंह की मौत हो गई ! इस हमले में आगरा निवासी इंद्रजीत सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए !

विदेश मंत्रालय ने कहा है कि भारतीय दूतावास भारत के छात्रों की सुरक्षा से जुड़ा मुद्दा यूक्रेन के समक्ष उठा रहा है। विदेश मंत्रालय के मुताबिक़ यूक्रेन के उजगरोड मेडिकल कॉलेज में तीन भारतीय छात्रों पर स्थानीय छात्रों ने हमला किया। घायल छात्र के बयान के आधार पर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

indian, students, murder, Ukraine, Foreign Minister, Sushma Swaraj, tweet, Uttar Pradesh, Muzaffarnagar, Agra, Ghaziabad

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com