Home > Foregin > दाऊद को गैंग्रीन की खबर बकवास, ‘भाई’ हैं फिट- छोटा शकील

दाऊद को गैंग्रीन की खबर बकवास, ‘भाई’ हैं फिट- छोटा शकील

Released new pictures of Dawood Ibrahim, is hiding in Pakistan Dawnनई दिल्ली- अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को गैंग्रीन होने की खबरों का इंटेलिजेंस अधिकारियों और डॉन के मुख्य सहयोगी छोटा शकील ने खंडन किया है ! छोटा शकील ने खबर को बिलकुल बकवास करार देते हुए टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में कहा कि भाई एकदम फिट हैं !

सोमवार को खबर आई थी कि दाऊद इब्राहिम को गैंग्रीन नाम की बीमारी है, जिसमें मरीज की जान बचाने के लिए उसका पैर भी काटना पड़ सकता है ! दाऊद की बीमारी की खबरों को झूठा बताते हुए छोटा शकील ने कहा, ‘आपकी एजेंसी के पास बिल्कुल गलत खबर है ! यह सिर्फ अफवाह है ! भाई (दाऊद) बिल्कुल ठीक हैं, सेहतमंद हैं !’

पहले खबर आई थी कि मुंबई धमाकों के मुख्य आरोपी दाऊद को गैंग्रीन हो गया है और उसके पैर में जहर फैल गया है, जिसके चलते कराची के क्लिफटन में उसके घर पर कई डॉक्टर उसका इलाज कर रहे हैं !

बताया जा रहा था कि दाऊद के इलाज के लिए डॉक्टर लियाकत नेशनल हॉस्पिटल और कंबाइड मिलिट्री हॉस्पिटल से भेजे गए हैं ! पैर में खून का दौरा रुकने और हाई ब्लड प्रेशर तथा हाई ब्लड शुगर के चलते गैंग्रीन होता है !

ज्ञात हो कि पिछले दिनों दाऊद की तस्वीर को लेकर भी काफी ख़बरें थीं ! करीब 60 वर्ष के हो चुके दाऊद इब्राहिम की नई तस्वीर सामने आई जिसमें क्लीन शेव में उसकी उम्र कम नजर आ रहा ! वह काले रंग का कोट और सफेद पठानी सूट पहना है । 1993 के मुंबई बम धमाकों के बाद ये पहली ऐसी तस्वीर मानी जा रही है ! जिसमें वह पूरा नजर आ रहा है। इस तस्वीर से यह साबित होता है कि जिस दाऊद को केंद्र सरकार ढूंढ रही है वो दाऊद पाकिस्तान के कराची में ही रह रहा है।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक उसकी मूछें नहीं हैं। कुछ साल पहले कराची में एक भारतीय पत्रकार विवेक अग्रवाल ने यह तस्वीर हासिल की थी। तस्वीर के साथ ही ये भी पता चला था कि दाऊद के पास 4 पाकिस्तानी पासपोर्ट भी हैं जिनमें 1996 की दाऊद की तस्वीर साफ दिख रही थी और पासपोर्ट पर नाम लिखा है शेख दाऊद हसन शेख इब्राहीम। पासपोर्ट कराची से जारी हुआ।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com