Home > State > Delhi > एयरपोर्ट पर बम की अफवाह,अंतरराष्ट्रीय उड़ानें बाधित

एयरपोर्ट पर बम की अफवाह,अंतरराष्ट्रीय उड़ानें बाधित

Indira-Gandhi-International- Airport-Hoax-call-Bomb-squad-jet-Airways-Caith-Airways नई दिल्ली – बीती देर रात बम की अफवाह के चलते दो अंतरराष्ट्रीय उड़ानों को वापस बुला लिया गया, जबकि इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट से उड़ान भरने की तैयारी कर रहे विमान को उड़ने से रोक दिया गया। गुड़गांव में दिल्ली एयरपोर्ट के काॠल सेंटर को रात डेढ़ बजे एक कॉल आई जिसमें बम रखे होने की बात कही गई।

एयरपोर्ट सूत्रों ने बताया कि फोन करने वाले ने कहा कि तीन अंतरराष्ट्रीय उड़ान जेट एयरवेज की हांगकांग जा रही 9 डब्ल्यू 078, कैथे पैसिफिक की हांगकांग जा रही उड़ान संख्या सीएक्स 694 और स्विस एयर की ज्यूरिख जा रही एलएक्स 147 में बम रखे हैं । यह काॠल बाद में अफवाह साबित हुई।

जेट एयरवेज और कैथे पैसिफिक उड़ानें पहले ही रवाना हो चुकी थीं, जबकि स्विस एयर का विमान रवाना होने को तैयार था। सूत्रों के मुताबिक, बम स्क्वाड ने तड़के दो बजे खतरे की स्थिति घोषित कर दी ।

जेट एयरवेज और कैथे दोनों उड़ानों को वापस बुला लिया गया और उन्हें आपातकालीन परिस्थिति में उतारने के बाद मुख्य परिसर से अलग ले जाया गया। उड़ान भरने को तैयार स्विस एयर के विमान को भी मुख्य परिसर से अलग ले जाया गया ।

 

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com