Home > Crime > इंदौर: देश में हाई अलर्ट, फिर भी सामने आई लापरवाही

इंदौर: देश में हाई अलर्ट, फिर भी सामने आई लापरवाही

Demo-Pic

Demo-Pic

इंदौर– जहाँ एक तरफ देश में विदेशी आतंकवादियो के प्रवेश करने को लेकर लगभग पुरे देश में हाई अलर्ट जारी हैं ! जिसमे प्रशासन किसी प्रकार का रिस्क नहीं उठाना चाहता है तो वही दूसरी तरफ इंदौर के एक होटल संचालक की लापरवाही सामने आई हैं ! जिसने होटल में रह रहे विदेशी नागरिको की जानकारी पुलिस को नहीं दी !

जीहां ये मामला है इंदौर के तुकोगंज पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत गीत भवन 158 कंचन बाग़ की होटल संतूर का जहाँ 2 मार्च से कुवैत से आये दो विदेशी नागरिक रुके हुए हैं ! लेकिन इनकी जानकरी पुलिस को तब हुई जब पुलिस ने आकस्मिक होटलो के खिलाफ जाँच अभियान चलाया !

जांच में सामने आया कि होटल के रजिस्टर में तो एंट्री थी लेकिन पुलिस को जानकारी नहीं दी गई ! कुवैत के यमन कुवैत के रहने वाले 40 साल के मोईन सईद अबूबकर और 25 साल का अब्दुल्ला अल काजी रुके हुए हैं !

पुलिस ने होटल मालिक अशोक शर्मा के खिलाफ जानकारी पुलिस को नहीं देंने पर धारा 188 की कार्यवाही की गई !

हालांकि पुलिस ने दोनों विदेशी नागरिको की जानकरी निकली तो पता चला कि मोईन सईद अबूबकर तो स्वास्थ्य लाभ के लिए हेल्थ का वीज़ा पर इंडिया आया हुआ हैं ! साथ ही यह सऊदी अरब में कपडे का कारोबारी हैं ! वही अब्दुल्ला अल क़ाज़ी पुणे में एम बी ए कर रहा हैं और अपने दोस्त से मिलने और इंदौर घूमने आये हुए हैं फिर भी किसी प्रकार की कोई चूक न हो इसलिए पुलिस दोनो की जाँच कर रही है !

रिपोर्ट – समीर खान

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com