Home > Crime > इंदौर: मासूम का अपहरण, आरोपी महिला सीसीटीवी में कैद

इंदौर: मासूम का अपहरण, आरोपी महिला सीसीटीवी में कैद

Indore, kidnapping, CCTV, Camera, Capture, innocent, Madhya Pradesh, Khajrana, temple, Policeइंदौर- मध्य प्रदेश के इंदौर के खजराना पुलिस थाना क्षेत्र में एक 4 साल के मासूम गणेश को अज्ञात महिला अपने साथ अपहरण कर ले गई। महिला मासूम को ले जाते सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। यह घटना क्रम शनिवार शाम 5 बजे के लगभग की बताई जा रही है। सीसीटीवी कैमरे में यह महिला एक बच्चे को अपहृत कर आपने साथ ले जाती दिख रही है।

ज्ञात अनुसार यह मामला खजराना पुलिस थाना क्षेत्र के यशोदा नगर का है। यहाँ रहने वाला 4 साल का गणेश जाधव शनिवार शाम अपने घर के सामने मंदिर के बाहर खेल रहा था। माँ को कह कर गया गणेश चाय बनाओ में बिस्किट ला रहा हूँ लेकिन चाय बनने के बाद जब वह नहीं लौटा तो माँ ने खिड़की से देखा और बच्चों से पूछा तो पता चला कि कोई माहिला उसे 1 रुपए देकर चाकलेट दिलाने का कह कर अपने साथ ले गई है।

तब बदहवास माँ अपने बच्चे को देखने दूर तक गई। लेकिन बच्चा कही नहीं मिला बाद में मोहल्ले वाले भी बच्चे को ढूंढने निकल गए। तब पता चला की मोबाईल की दूकान के सीसीटीवी कैमरे में अपहरण कैद हुआ है।

पुलिस को खबर की गई लेकिन सीसीटीवी में अपहरण कर ले जा रही महिला का चेहरा क्लियर नहीं आ पाया। अब अपने बच्चे का अपहरण हो जाने से माता और पिता कुछ भी समझ नहीं पा रहे है। पिता अनिल ढेड़ साल पहले ही खरगोंन जिले के गाँव कोटड़ा से मजदूरी करने इंदौर आये है।
रिपोर्ट- @समीर खान




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com