Home > India > महिला महापौर ने PM और CM की तस्वीर पर चढ़ा दी माला

महिला महापौर ने PM और CM की तस्वीर पर चढ़ा दी माला

इंदौर:  जीवित नेता की तस्वीर पर फूलमाला चढ़ाने का एक ताजा मामला मध्य प्रदेश के इंदौर में सामने आया है फोटो वायरल होने  के बाद राजनीति तेज़ हो गई है वायरल फोटो के अनुसार महापौर मालिनी गौड़ ने एक कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की तस्वीरों पर माला चढ़ा दी।

शहर की महापौर मालिनी गौड़ ने एक कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की तस्वीरों पर माला चढ़ा दी। कुछ ही देर में फूलमाला चढ़ी तस्वीरों के साथ उनका यह फोटो वायरल हो गया। उधर इस पर महापौर के विरोध में कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी ने कहा कि जिसने भी प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की तस्वीरों पर माला चढ़ाई है उन पर कार्रवाई होना चाहिए।

फोटो वायरल होने के बाद महापौर पर सवाल उठने लगे हैं कि उनसे ऐसी चूक कैसे हो गई। जानकारी के मुताबिक कार्यक्रम महापौर के आवास पर हुआ था, उसी दौरान उन्होंने सभी की तस्वीरों पर मालाएं चढ़ाई। जीवित नेता की तस्वीर पर फूलमाला चढ़ाने का यह पहला मामला नहीं है।

झारखंड के शिक्षा मंत्री ने पूर्व राष्‍ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम की फोटो पर माला चढ़ा दी थी। इसके साथ ही पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की तस्वीर पर माला चढ़ाने का मामला सामने आ चुका है। मल्टीमीडिया टीम

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com