Home > Crime > MP: मॉडल की स्कर्ट खींची, कहा- दिखाओ इसके नीचे क्या है

MP: मॉडल की स्कर्ट खींची, कहा- दिखाओ इसके नीचे क्या है

इंदौर : देश में महिलाओं के खिलाफ बढ़ते यौन अपराधों के बीच इंदौर के मध्य प्रदेश की रहने वाली एक मॉडल और ब्लॉगर ने भरी सड़क पर अपने साथ बदतमीजी किए जाने की बात कही है। सोशल मीडिया पर मॉडल ने बताया है कि इंदौर की व्यस्त सड़क पर दो युवकों ने उनकी स्कर्ट उस वक्त खींच ली, जब वो स्कूटी से कहीं जा रही थीं। मॉडल ने बताया है कि वो स्कूटी चला रही थीं तो दो युवकों ने उसकी स्कर्ट खींचते हुए ‘दिखाओ इसके नीचे क्या है’ जैसे भद्दे कमेंट किए।

मॉडल ने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘ये सब आज हुआ जब मैं अपनी एक्टिवा से जा रही थी, इसी दौरान दो युवकों ने मेरी स्कर्ट खींचने की कोशिश की और कहा कि दिखाओ इसके नीचे क्या पहना है? इससे मेरी गाड़ी का संतुलन बिगड़ा और मैं हादसे का शिकार हो गई। इससे मुझे चोटें भी आई हैं। ये सब इंदौर की व्यस्त सड़क पर हुआ है। मैं इससे अंचभित हूं’

मॉडल ने लिखा है ‘मेरे सड़क पर गिरने के बाद वो लोग भाग गए, मैंने कोशिश की लेकिन उनकी गाड़ी का नंबर नहीं देख सकी। मैंने कभी खुद को कभी इतना कमजोर और इतना असहाय महसूस नहीं किया। मेरे दोस्त मुझे पास के कैफे पर ले गए और मेरी हर मदद की। मैं चुप बैठने वाली या डरने वाली लड़की नहीं हू लेकिन इस हादसे के बाद समझ में नहीं आया क्या करूं। मैंने खुद को निशब्द पाया है।’
मॉडल का कहना है कि मैंने क्या पहना है, इसको लेकर कैसे उसे कोई सड़क पर तंग कर सकता है, ये पूरी तरह से मेरी च्वाइस है। मॉडल ने इसको लेकर ट्वीट किया है और अपने वो जख्म भी दिखाए हैं जो स्कूटर पर गिरने की वजह से उन्हें आए।

मॉडल के ट्वीट पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इसे शर्मनाक बताते हुए कलेक्टर और डीआईजी को आरोपियों को गिरफ्तार करने और कार्रवाई करने की बात कही है। डीआईजी ने बताया है कि ट्विटर पर लड़की ने घटना का जिक्र किया है, वो पीड़िता से संपर्क की कोशिश कर रहे हैं ताकि उसकी शिकायत ली जा सके क्योंकि उनको मामले की लिखित शिकायत नहीं मिली है। उन्होंने कहा कि मामले को गंभीरता से लिया गया है और कार्रवाई में कोताही नहीं होगी।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com