Home > Crime > स्पा की आड़ में विदेशी युवतियां कर रही थी काला काम

स्पा की आड़ में विदेशी युवतियां कर रही थी काला काम

Sex racket busted

इंदौर : मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में क्राइम ब्रांच ने दो स्थानों पर रैकेट का पर्दाफाश किया है।पुलिस ने दोनों जगहों से 5 लड़कियां, 3 किन्नार और युवकों को गिरफ्तार किया है। पकड़ी गई लड़कियों में दो थाईलैंड की बताई जा रही है।

बताया जा रहा है कि यहां मसाज पार्लर की आड़ में देह व्यापार कारोबार चल रहा था। स्थानीय लोगों की शिकायत पर यह कार्रवाई की गई है।स्पा सेंटर में पकड़ी गई युवतियों के आधार पर पुलिस ने आशंका जताई है कि स्पा सेंटर संचालक का कनेक्शन विदेशों से जुड़े हैं और यहां से विदेशी युवतियों को बुलाकर यहां देह व्यापार का कारोबार चलाया जा रहा है।


मिली जानकारी के अनुसार, लसूड़िया थाना क्षेत्र के तलावली चांदा स्थित मीरा स्पा सेंटर में शनिवार को पुलिस ने छापामार कार्रवाई की। इस दौरान पुलिस ने मौके से 3 थाई युवतियों सहित दो युवकों को संदिग्ध अवस्था में गिरफ्तार किया है।

बताया जा रहा है कि लंबे समय से यहां स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का करोबार चल रहा था।स्थानीय लोगों की शिकायत पर यह कार्रवाई की गई है।वही मीरा स्पा की बापट चौराहा स्थित दूसरी ब्रांच से भी पुलिस ने संचालिका सहित 4 युवतियों को पकड़ा। इनमें तीन किन्नार हैं जो थाईलैंड के हैं। आरोपितों ने कबूला कि टूरिस्ट वीजा पर भारत आई थी।इनसे विदेशी करंसी बरामद की गई है।

एएसपी (क्राइम) अमरेंद्रसिंह के अनुसार पुलिस को सूचना मिली थी कि तलावली चांदा स्थित मीरा स्पा सेंटर पर मसाज की आड़ में देह व्यापार चल रहा है। टीम ने दबिश देकर संचालक संजय गांधी, निर्भय जैन, नरेंद्र कानूनगो, सन्नाी सुनहरे, गजेंद्र राजपूत, अभिषेक यादव और 3 लड़कियों को पकड़ लिया। आरोपित संजय स्पा सेंटर का संचालक है।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com