Home > India > प्रेस क्लब ने दी अक्षय सिंह को श्रद्धांजलि

प्रेस क्लब ने दी अक्षय सिंह को श्रद्धांजलि

akshay-singhइंदौर – झाबुआ में व्यापम घोटाले की स्टोरी करने आए दिल्ली के पत्रकार अक्षय सिंह की संदिग्ध मौत के बाद इंदौर के पत्रकारों ने रीगल चौराहे पर पहुँच कर श्र्द्धांजलि दी , इस दौरान प्रेस क्लब के अध्यक्ष प्रवीण खारीवाल , उपाध्यक्ष सुनील जोशी सहित तमाम मीडिया संस्थान के लोग मौजूद रहे।

व्यापमं घोटाले की रिपोर्टिंग के दौरान टीवी जर्नलिस्ट अक्षय सिंह की आकस्मिक मौत हो गई दरअसल अक्षय झाबुआ में व्यापमं घोटाले की कवरेज करने के लिए पहुंचे थे इस दौरान शनिवार को अक्षय की संदिघ परिस्थितियों में मौत हो गई थी । अक्षय के बाद व्यापमं घोटाले से जुड़े मध्य प्रदेश के एक मेडिकल कॉलेज के डीन की होटल में हुई संदिग्ध मौत के बाद राजनीति गर्मा गई है। एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने इस मामले में एसआईटी जांच के आदेश दिए हैं, वही इस दुखद घटना के बाद पत्रकारों में भी शोक की लहर है , जिसके बाद बड़ी संख्या में इंदौर के कई मिडिया संस्थानों के पत्रकार और कर्मचारी दोपहर को रीगल चौराहे पहुंचे , और नम आखो से स्वर्गीय अक्षय सिंह को श्र्द्धांजलि अर्पित की।

व्यापम फर्जीवाड़ा उजागर होने के बाद से लगातार प्रदेश की राजनीति में भूचाल सा आ रहा है फर्जीवाडा सामने बाद से अब तक कुल 40 से ज्यादा लोगो की संदिग्ध हालत में मौत हो चुकी है लेकिन किसी पत्रकार की इस तरह की मौत संभवतः यह पहला मामला है अब प्रदेश के मुखिया  शिवराज सिंह चौहान ने अक्षय सिंह की मौत के मामले में एस आई टी से जांच करवाने के आदेश जारी कर दिए है।
रिपोर्ट :- राजेश राय

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com