Home > India > इंदौर: सालियों ने की सॉफ्टवेयर इंजीनियर जीजा की पिटाई

इंदौर: सालियों ने की सॉफ्टवेयर इंजीनियर जीजा की पिटाई

demo pic

demo pic

इंदौर- मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में एक शख्स की उसकी सालियों ने मिलकर ऐसी धुनाई की कि उसे अस्पताल ले जाना पड़ा। आरोप है कि युवक की पिटाई में उसकी पत्नी और ससुराल वालों ने भी साथ दिया।

जानकारी के मुताबिक, तुकोगंज इलाका निवासी सॉफ्टवेयर इंजीनियर आशीष चौहान गंभीर हालत में एमवाय अस्पताल पहुंचा था। डॉक्टरों ने पुलिस को इस बारे में सूचित किया, जिसके बाद घायल आशीष ने पुलिसकर्मियों को आपबीती सुनाई।

आशीष ने बताया कि उसकी पत्नी चंचल आए दिन उसके घरवालों से लड़ाई करती थी। इससे परेशना होकर उसने पत्नी के मायके के पास ही किराए से एक घर ले लिया।

शनिवार देर रात को चंचल की तीन बहनें घर आईं और उन्होंने गालियां देना शुरू कर दी। जब युवक ने इसका विरोध किया तो उन्होंने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। इस बीच सास-ससुर और पत्नी भी आ गए। उन्होंने भी मिलकर आशीष पर हमला बोल दिया।

दो सालियों ने युवक को पकड़ लिया, फिर एक ने बैट से सिर पर वार किया, जिससे उसका सिर फट गया। इस बीच ससुर ने आशीष के पैरों पर मारना शुरू कर दिया, जिसमें पत्नी चंचल ने भी साथ दिया।

घायल हालत में जैसे-तैसे युवक खुद को बचाते हुए अस्पताल पहुंचा, जहां डॉक्टरों ने तुरंत उसका इलाज शुरू किया। आशीष की शिकायत पर तुकोगंज पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com