Home > India > क्यों बोले आज़म खान कि भाजपा कोे वोट दो ?

क्यों बोले आज़म खान कि भाजपा कोे वोट दो ?

लखनऊ- यूपी के फैजाबाद की अयोध्या विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी तेज नारायण पांडे पवन के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने पहुचे सपा सरकार में कैबिनेट आज़म खान ने जनसभा स्थल पर उपस्थित जन समुदाय से सपा प्रत्याशी को वोट देते हुए प्रदेश में सपा की सरकार बनाने की अपील की |

आज़म खान बोले- साध्वी से प्यार है, ये लव जिहाद नहीं ?

जनसभा को संबोधित करते हुए करीब 20 मिनट के अपने भाषण में आज़म ने बेहद भावनात्मक रूप से अल्प्संखयक वोटों को सपा प्रत्याशी के पक्ष में करने की अपील करते हुए कहा कि अगर मुसलमानों ने ज़रा सी भी गैरत बची हो तो बसपा को वोट न करें, अगर सपा को वोट नही कर सकते तो, भाजपा को अपना वोट दें दो, लेकिन बसपा को कभी वोट नहीं देना। आज़म खान ने कहा कि आपके लिए मैंने कितनी गालियाँ खाई है और आज आप बसपा का झंडा लगाए घूम रहे हैं।

आजम खान नाम ले लूं, तो नहाना पड़ता है : शिवराज

सपा सरकार में कैबिनेट मंत्री आजम खान का पारा उसी समय चढ़ गया जब फैजाबाद के फार्ब्स इंटर कालेज में उनका हेलीकाप्टर उतरते ही उन्होंने अल्पसंख्यक बिरादरी के लोगों के घरों पर बसपा का झंडा देखा| जिसके बाद कार्यक्रम स्थल पर पहुच कर एक बार तो आज़म ने माइक पर आने के बाद इस बात को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की और वापस चले गए जिसके बाद सपा प्रत्याशी पवन पांडे के मनाने पर वह जब वापस आये तो भी उन्होंने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि अगर हम अपने पैरों में कुल्हाड़ी मारेंगे तो नतीजे अच्छे नही होंगे|

बीजेपी में खूबसूरत प्रचारक हैं तो दिखाएं, सेवा भी करवाइए- आजम खां

आज मुझे शर्म सी आ रही है चाहे हम गंगा-जमुनी तहजीब कह लें राम-रहीम कर लें, सच्ची ज़िन्दगी ढोंग से अच्छी होती है। सही मायने में इंसान बने तो ढोंग पीछे हट जाएगा | चुनाव चला जायेगा किसी व्यक्ति से हमारी नाराजगी दूर हो सकती है एक जगह ही रहते है लेकिन अगर आपने एक बार मौक़ा खो दिया तो दुबारा नहीं मिलेगा और मुझे लगता है आप ज्यादा खोने जा रहे हैं |आज़म ने कहा अगर नही देना सपा को वोट तो मत दो लेकिन बसपा को नही देना भाजपा को दे देना।

आजम के विवादित बोल, RSS को बताया समलैंगिक संस्था

आज़म खां ने कहा कि मुझे फैजाबाद से नेकनामी कम बदनामी ज्यादा मिली है जिस तरह हम आपके लिए पूरी ज़िन्दगी बर्बाद की है इतनी गाली सुनी है वो हमारी लाश के साथ कब्र में जायेगी| शर्म नही आती नाम ले लेकर कहूँ किस मुह से बसपा की हिमायत करोगे गैरत और खुद्दारी नही रह गयी घर बैठे होते लेकिन बसपा का झंडा नही लगाया होता क्या बताना चाहते हो क्या सन्देश दे रहे हो जलील करना चाहते हो।

राजनीति से संन्यास ले लें मोदी

जो आज़म खान का सिर लायेगा वही राम भक्त कहलायेगा ये सुना है हमने आपके लिए। हमने बाबरी मस्जिद मूमेंट में आप लोगों की नकसीर नही फूटने दी। कौन सी बदनामी नहीं सही क्या ज़ुल्म नही किये बसपा ने हम पर इन सब का ये सिला मिल रहा है।

नकवी और शाहनवाज से पूछो लव जिहाद का मतलब

जनसभा में बेहद नाराज़ दिख रहे आज़म खान ने कहा कि बसपा को वोट करोगे मत करो बसपा को वोट क्यूँ गंदगी पर चांदी का वर्क लगा कर खा रहे हो रहे हो अगर थोड़ी भी शर्म है तो भाजपा को वोट करो। दिल्ली के इमाम से लेकर कुछ लोग उड़नखटोले में उड़ रहे है उन्हें चांदी की थाली में गन्दगी परोसी गयी है चांदी का वर्क लगा के खा रहे हैं वो। सीधे बीजेपी को वोट दे दो क्यूँ बसपा को दे रहे हो आप बीजेपी को वोट दोगे हो सकता है वो कुछ अच्छा करें तुम्हारे लिए। एक मस्जिद दी है दो चार और दे दो समझौता करना है तो सीधे करो कान को घुमा कर क्यूँ पकड़ रहे हो।
रिपोर्ट- @शाश्वत तिवारी

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com