Home > India > लोन और मूलधन में 10 फीसदी की छूट : मुख्‍यमंत्री

लोन और मूलधन में 10 फीसदी की छूट : मुख्‍यमंत्री

shivraj

भोपाल- मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि किसानों को समर्थन मूल्य पर मिलने वाले बोनस के स्थान पर अब बिना ब्याज के ऋण पर भी मूलधन में 10 फीसदी की छूट दी जाएगी। इस फार्मूले पर अभी विचार चल रहा है।

प्रदेश बीजेपी कार्यालय में महासंपर्क अभियान की समीक्षा को लेकर आयोजित एक बैठक में मुख्यमंत्री ने यह बात कही। उन्होंने बैठक में मौजूद बीजेपी के प्रदेशभर से आए जिला अध्यक्ष, महामंत्री, संगठन मंत्री और अन्य पदाधिकारियों से हाथ उठवाकर उनकी सहमति भी ली कि योजना अच्छी है या नहीं और इसे लागू किया जाना चाहिए या नहीं।

इसके अलावा मुख्यमंत्री ने बीजेपी नेताओं को बताया कि वे किसानों के लिए प्रदेश की फसल बीमा योजना बनाने जा रहे हैं जिसके लिए 15-16 जून को एक बैठक रखी गई है। देश-विदेश के विशेषज्ञों से इसको लेकर राय ली जा रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश ने इस साल 73 लाख मीट्रिक टन गेहूं की खरीदी की है।

मुख्यमंत्री ने बीजेपी के महासंपर्क अभियान को महत्वपूर्ण बताया और कहा कि लोगों के घर-घर पहुंचकर वे सदस्यता का सत्यापन करें। वहीं बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार चौहान ने आंबेडकर को लेकर राहुल गांधी पर कटाक्ष किया कि कांग्रेस ने उन्हें जीते-जी वो सम्मान नहीं दिया जिसके वे हकदार थे। एजेंसी

 

 

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com