मोदी सरकार ने हिंदुओ को छला, मंदिर नहीं तो वोट नही -हिन्दू परिषद

0
12

खंडवा : मंदिर नहीं तो वोट नही विश्व हिन्दू परिषद से अलग हुए डॉ प्रवीण तोगड़िया के अंतरराष्ट्रीय हिन्दू परिषद ने राममंदिर निर्माण को लेकर केंद्र सरकार पर जनता और साधु संतों के साथ धोखा देने का आरोप लगाया।

इस संगठन ने 21 क्टूबर को लखनऊ से अयोध्या तक राममंदिर निर्माण यात्रा निकालने का एलान किया। इस यात्रा का उद्देश्य लोकसभा चुनाव से पहले राममंदिर बनाने के लिए भाजपा शाशित केंद्र सरकार पर दबाव बनाना है।

अंतराष्ट्रीय हिन्दू परिषद की छात्र इकाई के राष्ट्रीय महामंत्री ने खंडवा में एक प्रेस कांफ्रेंस में राममंदिर निर्माण और मोदी सरकार के रूख पर खुलकर बात रखी।

भारतीय जनता पार्टी को सत्ता के शिखर तक पहुंचाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले विश्व हिंदू परिषद से अलग हुए डॉक्टर प्रवीण तोगड़िया ने अपना नया संगठन बना लिया ।

अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के नाम से बने संगठन में अब पूरे देश में राम मंदिर निर्माण को लेकर भाजपा और केंद्र की मोदी सरकार को आड़े हाथों लेना शुरू कर दिया।

अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद की छात्र इकाई के राष्ट्रीय महामंत्री ने आज मोदी सरकार और भाजपा पर खुले आरोप लगाए । उन्होंने कहा कि सरकार ने सत्ता में आते ही कानून बनाकर राम मंदिर निर्माण करने की बात कही थी लेकिन वह अब धोखा साबित हो रहा है।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने आम लोगों का भरोसा तोड़ा साथी साधु संतों को भी धोखा दिया है । उन्होंने आरोप लगाया केंद्र की सरकार न्यायालय के पीछे अपना बचाव कर रही है । उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा ने सत्ता प्राप्त करने के लिए राम भगवान को वोट पाने का कटोरा बना दिया । खंडवा में आयोजित इस प्रेस वार्ता में राष्ट्रीय बजरंग दल के किशोर यादव और अन्य पदाधिकारी मौजूद थे