Home > Adult > 22 साल की एक लड़की की पोर्नस्टार बनने की कहानी

22 साल की एक लड़की की पोर्नस्टार बनने की कहानी

आमिर खान की फिल्म ‘थ्री इडियट’ तो आपको याद ही होगी। इस फिल्म में आमिर खान का डायलॉग (कामयाब होने के लिए नहीं काबिल होने के लिए पढ़ो) काफी पॉपुलर हुआ था। लेकिन जीवन में ऐसे बेहद कम लोग होते हैं जो अपनी पसंद को अपनाने की हिम्मत करते हैं। हाल ही में 22 साल की एक लड़की ने एक इंटरव्यू के जरिए अपनी पोर्नस्टार बनने की कहानी शेयर की है।

एला ह्यूग्स(Ella Hughes) नाम की लड़की ने बताया कि किस तरह अपनी पढ़ाई को बीच में ही छोड़ उसने पोर्न को अपनाया। दरअसल, एला बचपन से ही वकील बनना चाहती थी जिसके लिए वो दिन-रात काफी मेहनत भी करती थीं। लेकिन तभी उसका ध्यान मॉडलिंग की तरफ चला गया। इसके पीछे की वजह उसकी सहेली थी। एला की सहेली ने उसे मॉडलिंग कर पैसे कमाने की सलाह दी।

इसके बाद एला ने तीन-चार महीने पोर्न मैगजीनों के लिए फोटोशूट करवाई। एक दिन पोर्न कंपनी ने एला को अपने साथ काम करने का ऑफर दिया। एला को सेक्स करना बेहद पसंद था और उन्होंने तुरंत हामी भर दिया। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि सेक्स करना उनके लिए बस बीस मिनट का खेल है जो उन्हें बेहद पसंद है।

एला बताती है कि जब यूनिवर्सिटी के प्रोफ़ेसरों को इस बात का पता चला तो उन्होंने एला से साफ-साफ कह दिया कि पोर्न और लॉ में से उन्हें किसी एक को ही चुनना होगा।

ऐसे में एला ने पोर्न को चुना। एला के मुताबिक यह फैसला करना उनके लिए बेहद मुश्किल था। उन्होंने कहा कि पोर्न से मैं एक बार में 44 हज़ार से 88 हज़ार रुपए कमा सकती हूं और वकील के मुकाबले जल्द कामयाब हो सकती हूं। मैंने कुछ ही दिनों में पूर्वी लंदन में एक फ्लैट खरीद लिया।

जब उनसे पूछा गया कि पोर्न स्टार होने की वजह से उन्हें लोग किस नजरिए से देखते हैं तो इस पर एला का कहना था कि मेरे लिए तब बहुत निराशाजनक होता है जब मेरे परिवार को टारगेट किया जाता है।

एला बताती हैं कि अगर वो इस समय वकील होती तो शायद वह इतनी कामयाब और खुश नहीं रह पाती। एला के इस काम से उनके घरवालों को भी कोई एतराज नहीं है। एला बताती हैं कि वह कोई भी काम तभी करती हैं जब उन्हें इससे खुशी मिलती है। कई बार डायरेक्टर ने उन्हें एक पुरुष से सेक्स के दौरान थप्पड़ खाने के लिए कहा जिसे उन्होंने नहीं माना। एला ने कहा कि उनके जीवन में अब पोर्न की एक अलग ही जगह बन गई है। वह उसके बिना खुद की कल्पना भी नहीं कर सकती।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com