Home > India News > किशोर दा के बंगले का सौदा खटाई में, अमित कुमार ने ली आपत्ति

किशोर दा के बंगले का सौदा खटाई में, अमित कुमार ने ली आपत्ति

फ़िल्मी दुनिया के हरफन मौला कलाकार किशोर कुमार के पुस्तैनी बंगले को बेचने की चर्चा की खबर के बाद किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार ने एक जाहिर सुचना जारी कर आपत्ति जताई है।

जाहिर सुचना में जारी किया है कि खंडवा स्थित गांगुली हॉउस हमारा पुस्तैनी मकान है अभी तक कोई हिस्से बटवारे नही हुए अगर कोई इसे खरीदता है तो उसके खिलाफ क़ानूनी करवाई की जायगी।

दरअसल खंडवा स्थित गांगुली हॉउस को अमित कुमार के चचेरे भाई अर्जुन कुमार बेचने की तैयारी में है । एक खंडवा के ही व्यापारी द्वारा सौदा करने की चर्चा चल रही थी। उसी को लेकर अमित कुमार ने जाहिर सुचना अखबारो में प्रकाशित करवाई है।

खंडवा के बॉम्बे बाजार स्थित यह गांगुली हाउस है जहां किशोर कुमार ने अपना बचपन बिताया इसी मकान में किशोर कुमार पले-बढ़े यहीं पर अपने आप को उन्होंने तराशा और मुंबई जाकर बॉलीवुड में नाम कमाया ।

किशोर कुमार के भाई अनूप कुमार के बेटे अर्जुन कुमार इस बंगले को बेचने तैयारी की चर्चा कुछ दिन पहले चल रही थी । बताया जा रहा था कि खंडवा के ही एक व्यापारी इसका सौदा करने में लगा है।

हरफन मौला कलाकार किशोर कुमार की तरह ही उनका पुस्तैनी बंगला भी हमेशा मीडिया की सुर्ख़ियो में रहा हैं। एक बार फिर किशोर कुमार का बंगला लोगों की चर्चा का विषय बना हुआ हैं।

पिछले दिनों खबर आई थी की फिल्म जगत के महान कलाकार किशोर कुमार का बांग्ला बिकने वाला पर अब इस खबर पर खुद किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार ने आपत्ति लेते हुए जाहिर सुचना के माध्यम से कहा कि उनकी चेहरे भाई जबरन उनकी ये पुस्तैनी संपत्ति बेचना चाहते है। उन्होंने जाहिर सुचना के माध्यम से अपनी आपत्ति दर्ज करते हुए बंगले को न बिकने देने की बात कही है।

खंडवा के बॉम्बे बाजार में किशोर कुमार का पुस्तैनी बंगला गांगुली हाउस है जहां किशोर कुमार ने अपना बचपन बिताया इसी मकान में किशोर कुमार पले-बढ़े यहीं पर अपने आप को उन्होंने तराशा और मुंबई जाकर बॉलीवुड में नाम कमाया । किशोर कुमार के भाई अनूप कुमार के बेटे अर्जुन कुमार इस बंगले को बेचने की तैयारी में हैं ।

खंडवा के ही एक व्यापारी अभय जैन ने दावा किया था की उन्होंने किशोर कुमार के पुस्तैनी बंगले का सौदा कर लिया हैं। अभय जैन के मुताबिक सौदे की पेशगी की रकम भी दे दी गई है। अब इस प्रॉपर्टी की रजिस्ट्री होने ही वाली थी की अमित कुमार ने इस पर आपत्ति लेते हुए अपने वकील के माध्यम से जाहिर सुचना दे कर सौदे पर पानी फेर दिया।

जाहिर सुचना में कहा गया हैं कि कल्याण कुमार गांगुली यानि अनूप कुमार के बेटे उनकी पैतृक संपत्ति को बाले बाले बेचना चाहते है।

आप को बता दे की इस संपत्ति में तीन हिस्से है जिनमे एक हिस्सा किशोर कुमार पुत्र अमित कुमार के नाम दर्ज हैं।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com