Home > Hot On Web > Video: एक लड़की दो लड़के, द हीट इज फाइनली ऑन

Video: एक लड़की दो लड़के, द हीट इज फाइनली ऑन

threesome-motion-posterभारतीय फिल्में समलैंगिकता और ट्रांसजेंडरों से संबंधित मुद्दों को उठाती रही हैं, लेकिन पहली बार फिल्म ‘इश्क जुनून’ में एक थ्रीसम स्टोरी को लेकर काम किया गया है। फिल्म को टैगलाइन दी गई है, एक लड़की दो लड़के, द हीट इज फाइनली ऑन’! बेहद बोल्ड सीन और विवादित कंटेंट के चलते फिल्म पहले ही चर्चा में है।

फिल्म का निर्देशन किया है संजय शर्मा ने और इसकी रिलीज डेट 11 नवंबर रखी गई है। फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो इसमें न्यूकमर राजवीर सिंह, दिव्या सिंह और अक्षय रंगशाही नजर आएंगे। फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है जो बेहद इंटेंस लव सीन से लबरेज है। फिल्म के फर्स्ट लुक की ही तरह ट्रेलर भी काफी हॉट है और ज्यादातर वक्त आपको बेडरूम के अंदर के ही सीन नजर आते रहते हैं।

अंग्रेजी साइट फिल्मी मंकी के मुताबिक अनुज शर्मा ने कहा- लोगों का रिस्पॉन्स जबरदस्त रहा है और इससे यह पता चलता है कि लोग रियल स्टोरीज देखना चाहते हैं। हम उम्मीद करते हैं कि दर्शकों को फिल्म का दूसरा मोशन पोस्टर भी पसंद आएगा। 2016 की अपकमिंग मूवी ‘इश्क जुनून’ के रिलीज हुए पोस्टर और सॉन्ग ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं।

इस मूवी के मोशन पिक्चर ने ‘क्या कूल हैं हम 3’ और ‘मस्तीजादे’ को भी पीछे छोड़ दिया है। ‘इश्क जुनून’ का यह गाना बेहद कामुक माना जा रहा है। गाने में पहली बार दो लड़के एक साथ एक ही लड़की से प्यार करते नजर आ रहे हैं।




Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com