Home > State > Delhi > IS के लोग जहन्नुम के कुत्ते, बगदादी के टुकड़े कर देंगे- ओवैसी

IS के लोग जहन्नुम के कुत्ते, बगदादी के टुकड़े कर देंगे- ओवैसी

Asaduddin Owaisiनई दिल्ली- एक समारोह को संबोधित करते हुए AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने युवाओं को आईएसआईएस के खिलाफ खड़े होने की अपील करते हुए इस्लामिक स्टेटस को आड़े हाथ लिया ! इस दौरान ओवैसी ने कह दिया है कि IS के लोग जहन्नुम के कुत्ते (नर्क के कुत्ते) हैं। इसके साथ ही नौजवानों से अपील की है कि ‘ये मुल्क हमारा है, इसके साथ रहो। ’

‘इस्लाम के लिए जिओ, मरो नही’

ओवैसी ने नौजवानों से अपील की है कि ‘इस्लाम के लिए जिओ, मरो नहीं। इंसानियत के लिए जिओ। ’ ओवैसी ने आगे कहा कि IS दुनिया का सबसे बड़ा खतरा है। यह पूरी इंसानियत के लिए खतरा है।

‘अबू बकर अल बगदादी को टुकड़े-टुकड़े कर देंगे’

ओवैसी ने कहा कि मदीना में हमला करने वाले लोग इस्लाम के दुश्मन हैं। जिन लोगों ने रोजा नहीं रखा, उन्हें रक्का में कत्ल किया गया। ऐसे लोग को काट देना चाहिए। उन्होंने कहा कि ‘मैं ऐलान करता हूं कि अगर अबू बकर अल बगदादी मिल गया किसी मुसलमान को तो उसके टुकड़े-टुकड़े कर दिए जाएँगे।

‘मुसलमान हथियार नहीं उठाओ’

इसके साथ ही ओवैसी ने अपील की है कि मुसलमान हथियार नहीं उठाओ। जिहाद करना है तो हथियार न उठाओ। गरीबों को बढ़ाओ, गरीब बच्चियों की शादी कराओ यही जिहाद है।

एक सभा में उन्होंने युवाओं को कहा, जिहाद का असली मतलब समझो। जिहाद करना है इस्लाम के लिए कुछ करना है तो किसी गरीब मुसलमान की बस्ती में बच्चों को पढ़ाओ। वो कौन लोग हैं, जो सुसाइड बॉमर बन रहे हैं। निर्दोष लोगों की हत्या कर रहे हैं इस्लाम यह नहीं सिखाता।

ओवैसी ने कहा, अगर आपके पास पैसा है तो उसे सीरिया में बर्बाद मत करो। अगर करना है तो किसी गरीब की बेटी की शादी जो दहेज के कारण नहीं हो पा रही उसकी शादी करो। आईएस के लड़ाके इस्लाम का भला नहीं कर रहे। निर्दोष और बेगुनाहों की हत्या करना जिहाद नहीं है। जिस दिन बगदादी को जिंदा पकड़ा जायेगा उसके शरीर के 100 टुकड़े होंगे. इनके चाहने वालों को उसका एक टुकड़ा भी नसीब नहीं होगा।

गौरतलब है कि इससे पहले भी IS पर दिए बयान पर ओवैसी को कथित धमकी आई थी।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com