Home > Crime > आतंकी संगठन ISIS ने रमजान से पहले TV तोड़ने को कहा

आतंकी संगठन ISIS ने रमजान से पहले TV तोड़ने को कहा

isis

रक्का- दुनिया के सबसे क्रूर आतंकी संगठन आईएसआईएस ने रमजान से पहले लोगों को अपने सैटेलाइट टेलीविजन तोड़ने को कहा है। संगठन का मानना है कि इस तरह से उन पर पड़ने वाले खराब असर से लोगों को बचाया जा सकेगा। जिसके लिए संगठन ने प्रोपेगैंडा वीडियो भी जारी किया है। हैरानी की बात ये है कि इस वीडियो में बॉलीवुड फिल्म ‘सिंघम’ का भी एक दृश्य दिखाया गया है।

इस वीडियो में लोगों को सैटेलाइट डिश तोड़ते हुए दिखाया गया है। कई अन्य आक्रामक चीजों के साथ बॉलीवुड फिल्म सिंघम का एक सीन भी दिखाया गया है। जिसमें अजय देवगन बंदूक तान रहे हैं। ‘रक्का इज बीइंग स्लॉटर्ड साइलेंटली’ के एक कार्यकर्ता ने इस फरमान की कॉपी शेयर की है।

जिसमें ISIS ने रमजान से पहले लोगों से सैटेलाइट रिसीवर तोड़ने को कहा है। वीडिया में बच्चों से लेकर बड़ों तक सभी सेटटॉप बॉक्स तोड़ते नजर आ रहे हैं। वहीं बुल्डोजर तमाम कंपनियों की छतरियों को रौंदता नजर आ रहा है।

आईएस आतंकियों ने सैटेलाइट टीवी पर मुस्लिमों को उनके खिलाफ करने का आरोप लगाया है। आईएस के न्यूजपेपर में छपे इन्फोग्राफिक के मुताबिक, टीवी चैनल्स जिहाद और मुजाहिदीनों को लेकर गलत खबरें फैला रहे हैं।-एजेंसी

ISIS, Ramadan, satellite, television, video, Muslim, Bollywood, film, Singham, world

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com