Home > India News > इस्‍लाम बनाम भगवान होगा 2019 का चुनाव – भाजपा विधायक

इस्‍लाम बनाम भगवान होगा 2019 का चुनाव – भाजपा विधायक

भाजपा (भारतीय जनता पार्टी) के विधायक पार्टी के लिए एक के बाद एक मुश्किलें खड़ी करते जा रहे हैं। कभी अपनी घिनौनी करतूतों को लेकर वो सुर्खियों में आ जाते हैं तो कभी अपने बड़बोले पन को लेकर विवादों में घिर जाते हैं। अब उत्तर प्रदेश के ही एक और पार्टी विधायक ने एक बार फिर विवादित बयान दे दिया है।

उत्तर प्रदेश के बैरिया से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने 2019 के लोकसभा चुनाव को लेकर विवादित बयान दिया है। विधायक सुरेंद्र सिंह ने बलिया में कहा कि 2019 का चुनाव ‘इस्लाम बनाम भगवान’ होने जा रहा है।

भाजपा विधायक ने यहां एक कार्यक्रम के दौरान विपक्षी नेताओं को लेकर भी विवादित बयान दिया है। सुरेंद्र सिंह ने कहा कि विपक्षी राष्ट्रविरोधी हैं। उन्होंने आगे कहा कि इनके आका इस्लाम में बैठे हैं तो किसी के इटली में बसते हैं।

विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि 2019 का लोकसभा चुनाव ‘इस्लाम बनाम भगवान’ होने जा रहा है। इसलिए भारत के लोगों को निर्णय लेना है कि इस्लाम जीतेगा या फिर भगवान जीतेगा।

आपको याद दिला दें कि बैरिया से विधायक सुरेंद्र सिंह वही विधायक हैं जिन्होंंने अभी कुछ ही दिनों पहले उन्नाव गैंगरेप केस पर विवादित बयान दिया था। उस वक्त विधायक महोदय ने गैंगरेप के आरोपी विधायक कुलदीप सेंगर के बचाव में कहा था कि मनोवैज्ञानिक नजरिये से भी देखें तो तीन बच्‍चों की मां के साथ कोई भला दुष्‍कर्म कैसे कर सकता है?

सिंह इतने पर ही नहीं रुके थे उन्‍होंने कुलदीप सेंगर के खिलाफ साजिश का आरोप लगाते हुए आगे कहा था कि पीडि़‍त युवती के पिता के साथ कुछ लोगों द्वारा मारपीट की बात मैं मान सकता हूं, लेकिन रेप की बात नहीं मान सकता।

आपको बता दें कि इस वक्त उत्तर प्रदेश की योगी सरकार उन्नाव के बांगरमऊ से अपने विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को लेकर फजीहत का सामना कर रही है। इस विधायक पर एक युवती ने गैंगरेप का आरोप लगाया है। लेकिन सत्ता की हनक में चूर विधायक को गिरफ्तार करने की हिम्मत राज्य की पुलिस नहीं जुटा पाई। बाद में अदालत के हस्तक्षेप और मामले में विपक्ष के हंगामे के बाद विधायक पर कार्रवाई हो सकी।

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com