Home > India > इज़रायलियों ने टोपी पहना दी प्रधानमंत्री मोदी को- दिग्विजय सिंह

इज़रायलियों ने टोपी पहना दी प्रधानमंत्री मोदी को- दिग्विजय सिंह

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव दिग्विजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इजरायल यात्रा के दौरान टोपी पहनने को लेकर निशाना साधा है। दिग्विजय ने कहा कि जिसे भारतवासी टोपी नहीं पहना सके उसे इजरायलियों ने पहना दिया। कांग्रेस नेता के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स ने जमकर निशाना साधा।

लोगों ने लिखा कि यह इजरायली टोपी नहीं है बल्कि हिमांचली टोपी है। एक यूजर ने लिखा- “चचा के हिसाब से हिमाचल भारत में नही आता क्योंकि हिमाचल हिंदुओं की देवभूमि है और वहां शांतिदूतों की काफी कमी है।”

वहीं, एक अन्य शख्स जयंत मिश्रा ने लिखा- “चचा के हिसाब से हिमाचल भारत में नही आता क्योंकि हिमाचल हिंदुओं की देवभूमि है और वहां शांतिदूतों की काफी कमी है।” नील सोनी नाम के एक यूजर ने कहा- “हिमाचल की टोपी है चचा ध्यान से देखो अब 90 का हिंदुस्तान नही रहा सुधर जाओ चापलूसी से अब सता नही मिलेगी कुछ काम कर लिया करो।”

इससे पहले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कमजोर प्रधानमंत्री करार दिया था। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार (5 जुलाई) को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला करते हुए उन्हें ‘कमजोर प्रधानमंत्री’ की संज्ञा दी। राहुल ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, “भारत को एक कमजोर प्रधानमंत्री मिला है।” राहुल ने अपने ट्वीट के साथ उनके हालिया अमेरिका दौरे से संबंधित दो खबरें भी अटैच की हैं। इनमें से एक खबर अमेरिकी विदेश मंत्रालय द्वारा कश्मीर को ‘भारत प्रशासित कश्मीर’ कहे जाने को भारत द्वारा स्वीकार किए जाने से संबंधित है। राहुल गांधी के इस ट्वीट पर यूजर्स ने उनकी खिंचाई शुरू कर दी। बहुत सारे ट्रोल अकाउंट्स ने पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू और मनमोहन सिंह की तस्‍वीरें शेयर करके राहुल से सवाल पूछने शुरू कर दिए।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com