Home > Entertainment > Bollywood > लूलिया वंतूर क्या बोलीं सलमान से रिलेशनशिप पर

लूलिया वंतूर क्या बोलीं सलमान से रिलेशनशिप पर

Salman khan- lulia vaturलूलिया वंतूर का नाम बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान के साथ जुड़े होने के चलते लगातार सुर्खियों में रहा। इसका एक कारण यह था कि सलमान जहां जाते थे लूलिया वंतूर भी उनके साथ होती थीं। घर की पार्टी हो या बहन की सास का बर्थडे लूलिया हर मौके पर खान खानदान के साथ दिखाई दीं। इतना ही नहीं खबर थी कि लूलिया वंतूर सलमान के साथ ट्यूबलाइट की शूट की लोकेशन पर भी गई थीं।

अब जब कोई इस तरह हर वक्त साथ हो तो उनसे जुड़ी खबरें भी बनती हैं। लेकिन अब सलमान की इस स्पेशल फ्रेंड ने अपने इस रिश्ते और शादी की बातों पर अपनी चुप्पी तोड़ है। उनका कहना है कि वो और सलमान केवल दोस्त हैं।

लूलिया वंतूर एक स्पाई मैगजीन से बात कर रही थीं। अब उनसे सलमान से जुड़े सवाल पूछना तो लाजमी ही था। तो जब रिपोर्टर ने उनसे उनकी शादी और रिश्ते पर सवाल किया तो लूलिया वंतूर ने साफ कहा कि वो दोनों एक दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं।

रोमानिया की मॉडल और टीवी पर्सनैलिटी लूलिया वंतूर ने कहा, हम दोस्त हैं, दोस्त मतलब दोस्त प्यार नहीं। इस पर और बात करते हुए लूलिया वंतूर ने कहा, सब कुछ सही समय पर होता है, ना पहले और ना ही बाद में इसके अलावा जो भी हो रहा है वो अटकलबाजी है।

बता दें कि लूलिया वंतूर और सलमान के रिश्ते की बात केवल भारत में ही नहीं बल्कि रोमानिया में भी लूलिया वंतूर को रॉयल मिसेज खान का टैग दिया गया था। लेकिन लूलिया वंतूर के इस हाल में दिए इंटरव्यू से पहले सलमान या लूलिया वंतूर दोनों में से किसीने अपने रिश्ते पर खुलकर कुछ नहीं बोला था।

दोनों की शादी की खबरों को मजबूती तब मिली जब सलमान कोर्ट केस से बरी हो गए थे और खबरें आ रही थीं कि सलीमा खान और सलमा खान बेटे की शादी करना चाहते हैं, और सलमान की मां को लूलिया वंतूर बहुत पसंद हैं।




लूलिया वंतूर क्या बोलीं सलमान से रिलेशनशिप पर
Iulia Vantur Speaks about her relationship with Salman Khan

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com