जम्मू-कश्मीर: सोपोर में सीआरपीएफ दल पर आतंकी हमला, एक जवान शहीद तीन घायल

सुबह करीब साढ़े सात बजे सोपोर के मॉडल टाउन में आतंकवादियों ने सीआरपीएफ की एक नाका पार्टी पर हमला कर दिया। जिसमें केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) का एक जवान शहीद हो गया, एक नागरिक की भी मौत हो गई और तीन जवान घायल हुए हैं।

जम्मू: जम्मू-कश्मीर के सोपोर में सीआरपीएफ के गश्ती दल पर आतंकियों ने हमला किया है। हमले में एक जवान शहीद हो गया है, जबकि सीआरपीएफ के तीन जवान घायल हुए हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं इसी हमले में  एक नागरिक की भी मौत हुई है।

बुधवार सुबह करीब साढ़े सात बजे सोपोर के मॉडल टाउन में आतंकवादियों ने सीआरपीएफ की एक नाका पार्टी पर हमला कर दिया। जिसमें केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) का एक जवान शहीद हो गया, एक नागरिक की भी मौत हो गई और तीन जवान घायल हुए हैं। हमले के बाद इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

गौरतलब है कि घाटी में आतंकी संगठन सफाए की कगार पर पहुंच चुके हैं। इसी के चलते उनमें बौखलाहट है। लोगों में भय पैदा करने और घाटी में अशांति फैलाने के लिए पाकिस्तान और आतंकी संगठनों की ओर से इसी क्रम में लगातार नापाक हरकतें की जा रही हैं।