कौशाम्बी: जनसत्ता दल का युवा सम्मेलन

0
27

कौशाम्बी: निर्दलीय रूप से चुनाव लड़कर जीतकर जाना व अपना प्रभुत्व स्थापित करने बाद प्रतापगढ़ के नामचीन ठाकुर रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया द्वारा जनसत्ता दल का गठन कर राजनैतिक गलियारे में उथल पुथल मचाने का काम किया है। जिसके गठन के बाद से चाहे भाजपा हो या कांग्रेस या फिर सपा – बसपा सहित अन्य प्रादेशिक राजनैतिक दल हों सबको सोंचने पर मजबूर कर दिया। इसी क्रम में कौशाम्बी से सांसद रहे व उसके भी पूर्व विधायक रहे शैलेन्द्र कुमार के जनसत्ता दल में जाने से कौशाम्बी जनपद की राजनैतिक पृष्ठभूमि में भूचाल सा आता दिखाई पड़ रहा है। रही बात अन्य राजनेताओं की तो अब शैलेन्द्र कुमार ने सबकी नींद उड़ा कर रखी है।

इसी क्रम में आज जनपद के महेशपुर (भरवारी क्षेत्र) में युवा विंग द्वारा युवा सम्मेलन जनसत्ता युवा वाहिनी का कॉर्यक्रम आयोजित होगा जिसमें बतौर मुख्य अतिथि पूर्व सांसद एवं कद्दावर नेता शैलेन्द्र कुमार उपस्थित होकर कार्यकर्ताओं में जोश भरने का काम करेंगे ।

कार्यक्रम संयोजक एवं युवा जनसत्ता दल के नेता समर उपाध्याय एवं कार्यक्रम संरक्षक वरुण त्रिपाठी ने बताया कि जनपद में राजा भैया के अनगिनत फैन्स हैं जो यकीनन शासन एवं सत्ता का इतिहास लिखने का काम करेंगे साथ ही आगे कहा कि जनपद से ताल्लुक रखने वाले हरदिल अज़ीज़ नेता बड़े भाई शैलेन्द्र कुमार जी के साथ कौशाम्बी का हर बच्चा जान की बाजी लगाकर आगामी होने वाले लोक सभा चुनाव में भारी मतों से विजयी बनाकर देश की सबसे बड़ी पंचायत में भेजने का काम करेंगे, अंत में इन युवा नेताओं ने लोगों को कार्यक्रम में भारी मात्रा में उपस्थित होने का निवेदन किया है। आख़िरकार युवाओं के जोश व खरोश का आलम ये है कि अपने हरदिल अज़ीज़ नेता राजा भैया के हांथों को मजबूत करने के उद्देश्य से रातों दिन मेहनत करते नजर आ रहे हैं।