Home > Latest News > न्‍यूड रेस्‍तरां की न्‍यूड थीम के साथ नियम भी काफी अलग

न्‍यूड रेस्‍तरां की न्‍यूड थीम के साथ नियम भी काफी अलग

Nude Restaurantsलंदन के बुनियादी रेस्टोरेंट के बाद अब जापान में भी न्‍यूड रेस्‍तरां खुलने जा रहा है। लेकिन जापान के टोक्‍यो में बने इस रेस्‍तरां की न्‍यूड थीम नहीं बल्‍कि यहां एंट्री करने के नियम काफी चौंकाने वाले हैं।

जापान के इस नेकेड रेस्टोरेंट में बिना कपड़ों के आपकी एंट्री होगी। टोक्यो शहर में खुलनेवाला यह एक नेकेड रेस्टोरेंट होगा जहां आपको एंट्री करने से लेकर खाना भी बिना कपड़ों के ही खाना होगा। इस तरह का रेस्टोरेंट अगले महीने 29 जुलाई को राजधानी टोक्यो में खुलने जा रहा है।

नेकेड रेस्टोरेंट में एंट्री के लिए कई नियम बनाए गए है और उसपर खरे उतरने के बाद ही आप रेस्टोरेंट में एंट्री कर सकते हैं। यहां आने वाले गेस्ट को रेस्तरां में घुसने से पहले अपना वजन करना होगा और अगर वे ‘ज्यादा मोटे’ पाए गए, तो उन्हें बाहर निकाल दिया जाएगा। जिनके शरीर पर टैटू या गोदना होगा उन्हें भी रेस्टोरेंट में प्रवेश की इजाजत नहीं होगी।

‘द अमृत’ में उम्र की भी पाबंदी कड़ाई से लागू की जाएगी। इस रेस्टोरेंट में सिर्फ 18 से 60 साल की उम्र के बीच के लोग ही प्रवेश कर सकेंगे और उससे पहले उन्हें अपने कपड़े जमा कराकर रेस्तरां द्वारा उपलब्ध कराए जाने वाले कागज के बने अंडर गारमेंट पहनने होंगे।

रेस्टेंरट की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक जो मेहमान ज्यादा मोटे पाए जाएंगे, उनका प्रवेश यहां वर्जित है और उनकी रिजर्वेशन रकम भी नहीं लौटाई जाएगी। सभी प्रकार का भुगतान एडवांस में ऑनलाइन बुकिंग से होगा। मेहमानों को उन टिकटों के लिए लगभग 80,000 येन (750 अमेरिकी डॉलर) खर्च करने होंगे। बिना डांस शो के भोजन करने के लिए भी मेहमानों को कम से कम 14,000 से 28,000 येन खर्च करने होंगे। [एजेंसी]

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .