बिकिनी में इस अभिनेत्री ने पानी में लगाई आग

0
78


बिग बॉस में अनूप जलोटा और जसलीन की जोड़ी काफी सुर्खियों में है। यह दोनों एक साथ घर में समय बिताते हैं और एक दूसरे का ख्याल रखते हुए दिखाई देते हैं।

शो में एक टास्क के दौरान अनूप जलोटा ने रोशमी को पूल में जाने के लिए कहते हैं लेकिन हाल ही में कुछ ऐसा हुआ कि जसलीन खुद ही पूल में चली गईं।

जसलीन के पूल में जाने वाले वीडियो को VOOT ऐप के एक्सट्रा डोज वीडियो में दिखाया गया है। इस वीडियो में दिखाया गया है कि जसलीन लाल रंग की बिकिनी पहनकर स्विमिंग पूल में जाती हैं जहां पर उनका साथ रोशमी देती हैं। इसके साथ ही पूल में उनके साथ तीन लड़के भी नजर आ रहे हैं जो रोमिल, दीपक और शिवाशीष हैं।

जसलीन को बिकिनी में इस तरह देखकर अनूप जलोटा भी स्विमिंग पूल के पास आ जाते हैं। हालांकि वह पूल के अंदर तो नहीं जाते हैं लेकिन जसलीन के कहने पर कुछ देर के लिए पूल के पास जरूर बैठ जाते हैं।

इस वीडियो में जसलीन काफी हॉट नजर आ रहे हैं। जहां एक ओर जसलीन और रोशमी के अलावा पूल में तीनों लड़के मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं तो वहीं सोमी और कृति पूल के पास कुर्सी पर बैठी हुई दिखाई दे रही हैं।

दिलचस्प बात यह है कि पूल के एक तरफ रोशमी और जसलीन नजर आ रही हैं तो वहीं तीनों लड़के एक साथ नजर आ रहे हैं। यानी कि इन लड़कियों से भागते हुए दिखाई दे रहे हैं।

बिग बॉस में अक्सर कंटेस्टेंट अपनी हॉटनेस का तड़का लगाते हुए दिखाई दिए हैं और इस बार कमान इन 2 कंटेस्टेंट रोशमी और जसलीन ने संभाल रखी है।