Home > Crime > जाट: राजस्थान में मालगाड़ी फूंकी, सोशल मीडिया-नेट बैन

जाट: राजस्थान में मालगाड़ी फूंकी, सोशल मीडिया-नेट बैन

Demo-Pic

भरतपुर- जाट आरक्षण की मांग को लेकर हरियाणा में चल रहे प्रदर्शन की आग राजस्थान तक पहुँच चुकी है ! इस आंदोलन की उग्रता ने लोगों को विराट प्रदर्शन के लिए उकसा दिया है !

जाट प्रदर्शनकारियों ने राजस्थान के भरतपुर के हेलक रेलवे स्टेशन में एक मालगाड़ी को आग लगा दी ! मामले को गंभीरता से लेते हुए राजस्थान सरकार ने प्रदेश में सोशल मीडिया और इंटरनेट सेवा पर भी रोक लगा दी है !

वहीँ दूसरी ओर, हालात का जायजा लेने रोहतक पहुंचे हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि इन घटनाओं के पीछे कौन है, उसकी जांच कराई जाएगी ! रोहतक में लोगों ने मुख्यमंत्री से डीसी और एसपी को सस्पेंड करने की भी मांग की. खट्टर के खिलाफ भीड़ ने जमकर नारेबाजी भी की ! कुछ लोगों ने खट्टर को काले झंडे भी दिखाए !

गौरतलब है कि आरक्षण की आग हरियाणा से सटे राज्यों यूपी और राजस्थान तक पहुंच गई है ! राजस्थान के जाट नेता हरि सिंह ने कहा कि हरियाणा आंदोलन के समर्थन में हर जिले में समितियां बनाई जा रही हैं और जल्द ही सरकार ने मांगें नहीं मानी राजस्थान से भी उग्र प्रदर्शन शुरू किया जाएगा ! हरियाणा के जाटों के समर्थन में पश्चिमी यूपी के मुजफ्फरनगर, मुरादाबाद, शामली और मेरठ में भी जाटों ने आरक्षण को लेकर प्रदर्शन शुरू कर दिया है! Demo-Pic

 

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com