Home > India News > जयाप्रदा का आजम खान को मुंहतोड़ जवाब देखे विडियों

जयाप्रदा का आजम खान को मुंहतोड़ जवाब देखे विडियों


उत्तर प्रदेश के रामपुर से समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार आजम खान के आपत्तिजनक बयान ‘खाकी अंडरवियर’ पर भाजपा उम्मीदवार जया प्रदा ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव से आजम खान के खिलाफ एक्शन लेने का अनुरोध करने के बाद अब एक कदम आगे बढ़ा दिया है। जया प्रदा ने अब बसपा की मुखिया मायावती से मदद मांगी है।

जया प्रदा ने बसपा प्रमुख मायावती से मदद की अपील की है। जयाप्रदा ने कहा कि मैं मायावती जी से अपील करती हूं कि मेरी मदद कीजिए और मेरे लिए आवाज उठाएं। इसके साथ ही मैं अपील करती हूं कि समाजवादी पार्टी से समर्थन वापस लें।

आजम खान के ‘खाकी अंडरवियर’ वाले बयान पर जया प्रदा ने कहा कि मैंने उनके साथ ऐसा क्या कर दिया कि वो ऐसा कह रहे हैं। जया प्रदा ने कहा कि रामपुर में आजम खान की मौजूदगी के दौरान उनके लिए यह नई बात नहीं है। इसके साथ ही जया प्रदा ने कहा कि मुझे नहीं पता कि मैंने उनके साथ ऐसा क्या कर दिया कि वे ऐसी बातें कर रहे हैं।


जया प्रदा ने कहा कि यह मेरे लिए नया नहीं है। आपको याद होगा कि मैं 2009 में उनके पार्टी की उम्मीदवार थी, जब उन्होंने मेरे खिलाफ टिप्पणी की तो किसी ने भी मेरा समर्थन नहीं किया। मैं तो एक महिला हूं और जो उन्होंने कहा वह मैं दोहरा भी नहीं सकती। मुझे नहीं पता कि मैंने उनके साथ क्या किया है, जो वे ऐसी बातें कह रहे हैं।

भाजपा प्रत्याशी एवं फिल्म अभिनेत्री जया प्रदा ने कहा कि आजम खान ने अब लक्ष्मण रेखा पार कर दी है। पहले भी हमें परेशान करते रहे हैं और अब फिर हमारे बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी कर रहे हैं । अश्लील बयानबाजी कर रहे हैं। पिछले चुनाव में उन्होंने अश्लील फोटो बंटवाए थे और इस चुनाव में शाहबाद में अखिलेश यादव की मौजूदगी में बहुत ही घटिया बयानबाजी की है। इससे सिर्फ जया प्रदा का नहीं, बल्कि तमाम महिलाओं का अपमान हुआ है।

अखिलेश यादव को उनके खिलाफ फौरन कार्रवाई करनी चाहिए, पार्टी से निकाल देना चाहिए। हालांकि, अखिलेश यादव इसलिए कार्रवाई नहीं करते हैं, क्योंकि वे समझते हैं कि आजम मुसलमानों के कद्दावर नेता है और उनके साथ मुसलमानों के वोट हैं। आजम खान उन्हें यहां से भगाना चाहते हैं, लेकिन वह डर कर भागने वाली नहीं है। उन्हें चुनाव में हराकर करारा जवाब देंगी। जया प्रदा ने सोमवार को मीडिया से वार्ता के दौरान यह बात कही। गौरतलब है कि आजम खान ने कल शाहबाद में हुई जनसभा में कहा था कि जया प्रदा जो अंडरवियर पहनती है उसका रंग खाकी है।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com