Home > State > Delhi > स्मृति ईरानी को लेकर जदयू सांसद ने दिया आपत्तिजनक बयान

स्मृति ईरानी को लेकर जदयू सांसद ने दिया आपत्तिजनक बयान

Smriti Iraniपटना : केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का मंत्रालय बदला जाना देशभर में चर्चा का विषय बना हुआ है। स्मृति ईरानी का पोर्टफोलियो बदले जाने पर जदयू सांसद अली अनवर ने बेहद आपत्तिजनक बयान दिया है।

अली अनवर से जब एक इंटरव्यू के दौरान स्मृति ईरानी का मंत्रालय बदले जाने पर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अच्छा हुआ स्मृति को कपड़ा मंत्रालय दिया गया है, कम से कम तन ढंकने के काम आएगा। वो विवाद ही पैदा कर रही थीं। हालांकि, बाद में अली अनवर ने अपने इस बयान पर सफाई भी दी और कहा कि उनकी पार्टी जदयू की तरफ से इस मसले पर कुछ नहीं कहा गया है।

कुमार विश्वास ने जताई आपत्ति

इस बीच आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास ने ट्वीट कर बिना नाम लिए अली अनवर के बयान को अनैतिक बताया है। असभ्य-अशालीन व निन्दनीय टिप्पणी @smritiirani से राजनैतिक असहमति में “नैतिक” मर्यादा भूलना ज़्यादा “अनैतिक” :- कुमार विश्वास

इससे पहले स्मृति ने बुधवार को कपड़ा मंत्रालय ज्वॉइन करने के वक्त पत्रकारों के सवाल के जवाब में कहा- कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना।

गौरतलब है कि स्मृति ईरानी को मंत्रिमंडल विस्तार में मानव संसाधन विकास मंत्रालय से हटाकर कपड़ा मंत्रालय की जिम्मेदारी दी गई है और वन एवं पर्यावरण मंत्री रह चुके प्रकाश जावड़ेकर को नया शिक्ष मंत्री बनाया गया है।

 

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com