Home > India News > इंदौर एयरपोर्ट पर जेट एयरवेज का विमान रनवे से फिसला

इंदौर एयरपोर्ट पर जेट एयरवेज का विमान रनवे से फिसला

Demo - Pic

Demo – Pic

इंदौर- मध्य प्रदेश के इंदौर स्थित देवी अहिल्या विमानतल पर एक यात्री विमान उतरते समय असंतुलित होकर हवाई पट्टी से फिसल गया ! इस हादसे में किसी भी यात्री के हताहत होने की सूचना नहीं है ! इस हादसे में किसी यात्री को चोट नहीं आई। एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया।

विमानतल प्रबंधन से प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार शाम 5.50 बजे दिल्ली से जेट एयरलाइंस के विमान (संख्या 9 डब्ल्यू 2793) ने इंदौर के लिए उड़ान भरी थी ! सूत्रों के अनुसार, शनिवार की रात इंदौर में बारिश हो रही थी, शाम लगभग 7.35 बजे विमान इंदौर विमानतल पर उतर रहा था ! इसी बीच विमान फिसलकर हवाई पट्टी से नीचे उतर गया और नीचे कच्ची जमीन पर जा पहुंचा। इस दौरान यात्रियों में अफरातफरी मच गई ! घटना के बाद विमान में सवार 66 यात्रियों को सकुशल बाहर निकाल लिया गया है !

यात्रियों को कहना है कि जब विमान फिसला तो उन्हें झटका लगा, मगर उन्हें किसी तरह का नुकसान नहीं हुआ। विमान फिसलने के मामले में एयरपोर्ट अथॉरिटी से संपर्क किया गया, मगर कोई बात करने को तैयार नहीं हुआ।

Jet Airways Plane With 66 Passengers Skids Off Runway At Indore Airport #इंदौर

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .