Home > Crime > झाबुआ ब्लास्ट : कांसवा को लेकर एसआईटी का खुलासा

झाबुआ ब्लास्ट : कांसवा को लेकर एसआईटी का खुलासा

jhabua blast  Rajendra Kaswa latest newsझाबुआ : झाबुआ पेटलावद ब्लास्ट का गुनाहगार विस्फोटक कारोबारी ” राजेंद्र कासवा ” को अभी मरा हुआ नही माना जाये क्योकि अभी तक जांच मे  एसआईटी को जो साक्ष्य मिले है वह यह साबित कर रहे है कि राजेंद्र कासवा जीवित है यह बात आज पेटलावद थाने पर आयोजित एसआईटी की प्रेस कांफ्रेंस मे एसआईटी प्रमुख सीमा अलावा ने कही ।

सीमा अलावा ने प्रेस कांफ्रेंस मे बताया कि अभी तक हादसे की तीन बाडी पहचान मे नही आई है जिनके सर गायब है उनके DNA सैंपल सुरक्षित कर लिऐ गये है लेकिन उनका प्रयोग अंतिम विकल्प के तौर पर किया जायेगा । एसआईटी के इस बयान से साफ है कि राजेंद्र कासवा के जिंदा होने के आसार ज्यादा है ।

एनआईटी चीफ ने बताया कि विस्फोटक एक्ट के तहत फरार चल रहे ओर राजेंद्र कासवा के बारे मे जानकारी रखने वाले उसके दोनो भाईयो को इंदौर के समीप मानपुर से गिरफ्तार कर लिया गया है ओर आज कोट॔ में पेश किया गया है जहां कोट॔ ने उन्हें 21 सितंबर तक की पुलिस रिमांड मे भेज दिया है ।

साथ ही एसआईटी का कहना है कि राजेंद्र कासवा की पत्नी ओर बच्चो को पूछताछ के लिए पकडा गया था मगर अभी तक उन पर कोई आरोप सिद्ध नही हुआ है इसलिये छोड दिया गया है ।

 

 

 

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com