Home > Entertainment > Bollywood > आज भी बहुत याद आती है जिया : सूरज पंचोली

आज भी बहुत याद आती है जिया : सूरज पंचोली

suraj-pancholi-jiah-khan_sm_650_082515010602

मुंबई- अपनी प्रेमिका की मौत के मामले में गिरफ्तार किए जाने के कारण दो साल पहले सुखिर्यों में आए अभिनेता सूरज पंचोली का कहना है कि अभी भी उन्हें जिया की बहुत याद आती है और उनका नाम उससे जोड़े जाने पर उन्हें कोई आपत्ति नहीं है।

युवा सूरज की जिंदगी में उस समय काफी उथल-पुथल मच गयी थी जब उनका नाम इस मामले (जिया) में उभर कर सामने आया था। उन्हें जिया को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था और जेल भेज दिया गया था।

सूरज ने कहा, ‘‘मेरा नाम हमेशा उसके साथ जोड़ा जाएगा और मुझे इसके लिए कोई पछतावा नहीं है। मैं खुश हूं कि कम से कम कुछ तो है जो मेरे साथ है। मैं दुखी हूं कि उसने अपना जीवन समाप्त कर लिया। लेकिन कम से कम उसका नाम मेरे साथ है और मुझे इससे कोई समस्या नहीं है।

25 साल की ब्रिटिश-अमेरिकी अभिनेत्री जिया 2013 में जुहू स्थित अपने घर की छत से लगे पंखे से लटकी हुयी पायी गयी थी. सूरज की जिया से मुलाकात फेसबुक से हुयी थी और उसके कुछ समय के बाद दोनों में प्यार हो गया था।

हीरो’ के 25 साल के अभिनेता ने कहा, मैं उसे याद करता हूं. अपने जीवन में मैं हर रोज उसे याद करता हूं। जब मैं आपके सामने बैठा हूं तब भी मैं उसे याद कर रहा हूं। अगर मैंने किसी को इतना प्यार किया है। तो मुझे उसकी याद आएगी ही सूरज ने कहा, वह मुझसे पांच साल बड़ी थी। वह मुझसे ज्यादा परिपक्व थी. जब मैं 21 साल का था उस समय वह 26 साल की थी। वह मुझसे ज्यादा फिल्म जगत को जानती थी।

हालांकि दोनों के उम्र के अंतर को लेकर काफी विवाद हुए हैं। मीडिया में आई कई रिपोर्ट्स के मुताबिक सूरज जिया से सिर्फ दो साल छोटे हैं। 1983 में आयी फिल्म ‘हीरो’ के रीमेक से सूरज एक अभिनेता के तौर पर डेब्यू कर रहे हैं. सलमान खान और सुभाई घई ने इस फिल्म का सह-निर्माण किया है।सूरज और अथिया शेट्टी को लेकर निखिल आडवाणी के निर्देशन में बनी फिल्म अगले महीने प्रदर्शित होगी। एजेंसी

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .