Home > India > JIO Offer की मुफ्त सर्विस पाने के लिए जरूर देखे विडियो

JIO Offer की मुफ्त सर्विस पाने के लिए जरूर देखे विडियो

रिलायंस जियो ने प्राइम मेंबर बनने की आखिरी तारीख को 15 अप्रैल 2017 तक बढ़ा दिया है। कंपनी का दावा है कि इसके 10 करोड़ ग्राहकों में से 7.2 करोड़ ग्राहक 31 मार्च से पहले ही मेंबरशिप ले चुके हैं। पहले आखिरी तारीख 31 मार्च 2017 थी, ऐसे में कंपनी ने बचे हुए ग्राहकों को एक और मौका दिया है। प्राइम मेंबरशिप के लिए ग्राहकों को 99 रुपए का चार्ज देना होता है। इसके अलावा कंपनी ने नया समर सरप्राइज ऑफर भी पेश किया है। जानिए इस ऑफर से जुड़े हर सवाल का जवाब:
Summer Surprise ऑफर
रिलायंस जियो ने ना सिर्फ प्राइम मेंबर बनने की डेडलाइन बढ़ाई है, बल्कि साथ ही फ्री डेटा सर्विस को भी बढ़ा दिया है। समर सरप्राइज ऑफर के तहत 303 या उससे बड़ी कीमत का रिचार्ज करने पर ग्राहकों को तीन माह के लिए वर्तमान सुविधाएं मिलती रहेंगी और 303 रुपए वाला रिचार्ज जुलाई के बाद लागू होगा।

पहले ही करा लिया था 303 का रिचार्ज:
अगर आपने 01 अप्रैल से पहले ही प्राइम मेंबरशिप ले ली थी और 303 रुपए का रिचार्ज भी करा लिया था तो आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है। आपका यह रिचार्ज जुलाई के बाद ही लागू होगा। हालांकि अगर आपने प्राइम मेंबरशिप अब ली है तब आपको मुफ्त सर्विस जारी रखने के लिए 15 अप्रैल से पहले 303 का रिचार्ज कराना पड़ेगा।

प्राइम मेंबरशिप लेने के बाद 149 का रिचार्ज:
अगर आपने प्राइम मेंबरशिप लेने के बाद 149 रुपए का रिचार्ज कर लिया था तब आपको समर सरप्राइज ऑफर का लाभ नहीं मिलेगा। इसके लिए आपको फिर से 303 रुपए का रिचार्ज कराना होगा। हालांकि बता दें कि ऐसी स्थिति में जुलाई के महीने में 149 रुपए वाला रिचार्ज काम करेगा और इसके 28 दिन बाद 303 रुपए वाला प्लान लागू हो जाएगा। 149 रुपए वाले प्लान में आपको 28 दिन के लिए 2 जीबी डेटा मिलेगा।

क्या समर सरप्राइज एक मुफ्त ऑफर है
यह एक मुफ्त ऑफर इसलिए नहीं कहा जा सकता क्योंकि आपको पहले 99 रुपए और 303 रुपए वाले रिचार्ज कराने पड़ रहे हैं। इस तरह इस ऑफर को पाने के लिए ग्राहक को 402 रुपए खर्च करने पड़ रहे हैं।

 

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com