Home > Business News > JIO का तोहफा, 399 के रिचार्ज पर 2599 रुपए नकदी वापसी

JIO का तोहफा, 399 के रिचार्ज पर 2599 रुपए नकदी वापसी

दूरसंचार कंपनियों द्वारा अपने ग्राहकों को बनाए रखने के प्रयासों के बीच रिलायंस जियो ने भी आज अपने प्राइम ग्राहकों के लिए अपने कारोबार सहभागियों के साथ नयी पेशकश की घोषणा की।

इसके तहत वह अपने इस श्रेणी के विशेष ग्राहकों को अनेक लाभ के साथ वाउचर के रुप में 2599 रुपये तक की नकदी वापसी (कैशबैक) देगी जिसका इस्तेमाल चुनिंदा जगहों पर खरीदारी के दौरान किया जा सकता है।

कंपनी के बयान के अनुसार इस पेशकश के लिए उसने अमेजनपे, पेटीएम व फोनपे जैसी अनेक कंपनियों से गठजोड़ किया है। कंपनी का कहना है कि इस पेशकश के तहत उसके प्राइम ग्राहकों को 399 रुपये व इससे अधिक के प्रत्येक रिचार्ज पर 400 रुपये मूल्य का जियो वाउचर मिलेंगे। वहीं जियो के पार्टनर हर रिचार्ज पर 300 रुपये का तत्काल कैशबैक देंगे।

कंपनी का कहना है कि ‘अजियो डाट काम’ पर 1500 रुपये की न्यूनतम खरीदारी पर जियो के प्राइम? ग्राहकों को 399 रुपये की छूट दी जाएगी। वहीं यात्रा डाट काम पर हवाई टिकट खरीदने पर 1000 रुपये तक की छूट मिलेगी। रिलायंसट्रेंड्स पर 1999 रुपये की खरीद पर 500 रुपये की छूट कंपनी के प्राइम ग्राहकों को दी जाएगी।

कंपनी का कहना है कि उसके जियो प्राइम ग्राहकों के लिए ये लाभ 10 नवंबर से 25 नवंबर 2017 तक उपलब्ध होंगे। उल्लेखनीय है कि दूरसंचार कंपनियां ग्राहकों को जोड़े रखने के लिए हाल ही में अनेक नयी पेशकश लायी हैं। वोडाफोन व एयरटेल ने हाल ही में कई नयी योजनाओं की घोषणा की है।

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .