MP : कांग्रेस नेता ने महिलाओं को लेकर की विवादित टिप्पणी

0
14

 

मध्यप्रदेश में कांग्रेस नेता जीतू पटवारी ने एक बार फिर विवादित बयान दे डाला। बीजेपी को ग़रीब विरोधी पार्टी बताते हुए जीतू पटवारी महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी कर खुद फंस गए।

महिलाओं ने मौके पर ही कांग्रेस विधायक की बात का जवाब दिया। इससे पहले पार्टी गई तेल लेने वाले बयान पर जीतू पटवारी घिर चुके हैं। सोशल मीडिया में जीतू पटवारी का ये वीडियो वायरल हो रहा है।

वीडियो वो महिलाओं पर चुनावों में पैसे लेने का आरोप लगा रहे हैं। वो कह रहे हैं कि महिलाएं चुनावों में 200-500 रुपए लेती हैं और उन्हें अपने ब्लाउज में छिपाती हैं।

हालांकि वहां मौजूद महिलाएं तुरंत उनकी इस बात का विरोध करती हैं और कहती हैं कि ऐसा नहीं हैं। वो पुरुषों पर भी शराब पीने का आरोप लगाते हैं।

बता दें, इससे पहले जीतू पटवारी तब खबरों में आए थे जब वो अपने विधानसभा में लोगों से मुलाकात कर वोट देने की अपील कर रहे थे। इस दौरान वोट देने की अपील करते-करते ये तक कह दिया कि ‘मेरी इज्जत रखना, भले ही पार्टी जाए तेल लेने’।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो गया। हालांकि कांग्रेस ने उनका बचाव किया।

कांग्रेस प्रवक्ता शोभा ओझा ने कहा था दरअसल, वो ये बात बीजेपी के संदर्भ में कही थी। उन्होंने जिस शख्स से बात करते वीडियो में दिख रहे हैं वो बीजेपी समर्थक का घर है और इसलिए जीतू उसे उसकी पार्टी यानी बीजेपी के लिए उन शब्दों का इस्तेमाल कर रहे थे ना कि कांग्रेस के लिए।