Home > India News > जम्मू : आतंकियों ने PDP नेता के घर पर किया हमला, फायरिंग

जम्मू : आतंकियों ने PDP नेता के घर पर किया हमला, फायरिंग

Demo-Pic

जम्मू : आतंकी गतिविधियों से कश्मीर मुक्त नहीं हो पा रहा है, ताजा मसले में इस बार आतंकियों ने पिपल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (PDP) के नेता के घर पर हमला बोला है। जो जानकारी हाथ लगी है उसके मुताबिक संदिग्ध आतंकियों ने एक PDP नेता के घर को बारूद से तबाह कर दिया है। ये घटना पुलवामा जिले के त्राल इलाके के दादसेरा गांव की है , जहां के स्थानीय PDP लीडर के घर को आतंकियों ने न सिर्फ नुकसान पहुंचाया बल्कि फायरिंग करते हुए वारदात वाली जगह से फरार हो गए है।

जिस नेता के घर पर अटैक हुआ है उनका नाम जोनल प्रेसिडेंट मोहम्मद अशरफ मीर है, जिनके दादसेरा वाले घर पर हमलावरों ने धावा बोला है। वारदात के समय मीर घर पर मौजूद नहीं थे, इसके बावजूद आतंकियों ने पूरे घर में तोड़फोड़ की और दरवाजे-खि‍ड़कियां और कांच के सामान तोड़ डाले, फिलहाल हमले में किसी के घायल होने की खबर नहीं है.। आपको बता दें कि एक दिन पहले आतंकियों ने स्थानीय विधायक के घर पर ग्रेनेड से हमला किया था।

वैसे आज सुबह भी उत्तरी कश्मीर में बांदीपोरा जिले के हाजिन कुपवाड़ा इलाके में आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ शुरू हुई थी, जिसमें लश्कर का एक आतंकी मारा गया था। आर्मी की 9 पैरा, सीआरपीएफ और जम्मू कश्मीर पुलिस एसओजी ने आतंकियों ने हाजिन के अनवां इलाके में आतंकियों को घेर लिया था। इस बीच आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर फायरिंग शुरू कर दी और इसके बाद सेना ने जवाबी कार्रवाई शुरू की है लेकिन दो आतंकी अभी भी फरार है।

 

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com