Home > India News > मध्य प्रदेश कांग्रेस में खींचतान, कर्जमाफी का वादा अधूरा

मध्य प्रदेश कांग्रेस में खींचतान, कर्जमाफी का वादा अधूरा


मध्य प्रदेश कांग्रेस में खींचतान के बीच बीजेपी ने कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के पोस्टर लगवाए हैं। खास बात यह है कि पोस्टर में पूर्व सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ नजर आ रहे हैं। पोस्टर में सिंधिया के चुनाव के बाद पहली बार भिंड आगमन पर स्वागत किया गया है। साथ ही कश्मीर से 370 हटाए जाने के फैसले को समर्थन देने के लिए आभार व्यक्त किया गया है।

ज्योतिरादित्य सिंधिया का पीएम मोदी और अमित शाह के साथ पोस्टर से मध्य प्रदेश के सियासी गलियारों में चर्चा तेज हो गई है। बीते दिनों मध्य प्रदेश कांग्रेस में खेमेबाजी की खबरें सामने आईं, जिसे भुनाने में बीजेपी कोई कसर नहीं छोड़ रही है। यह पोस्टर भिंड में बीजेपी के जिला संयोजक द्वारा लगाए गए हैं जिसमें लिखा है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के प्रथम भिंड आगमन पर स्वागत वंदन और अभिनंदन।

आर्टिकल 370 हटाने के फैसले के समर्थन पर जताया आभार
इस पोस्टर के जरिए सिंधिया को जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने के फैसले के समर्थन पर आभार व्यक्त किया गया है। बता दें कि जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 के अधिकतर प्रावधान खत्म किए जाने के फैसले का कांग्रेस के कुछ नेताओं ने भी स्वागत किया था। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी केंद्र सरकार के फैसले को अपना समर्थन दिया था।

सिंधिया बोले- किसानों से कर्जमाफी का वादा पूरा नहीं हुआ
इससे पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कर्जमाफी का वादा पूरा न होने की बात कहते हुए कमलनाथ सरकार पर निशाना साधा था। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि हमारी सरकार ने किसानों के 2 लाख रुपये तक के कर्जमाफी का वादा किया था लेकिन किसानों के सिर्फ 50 हजार रुपये तक के कर्ज माफ हुए हैं। उन्होंने आगे कहा कि सरकार को किसानों का 2 लाख रुपये का कर्ज जरूर माफ करना चाहिए।

कांग्रेस को आत्म अवलोकन की जरूरत- सिंधिया
कांग्रेस के अंदर उठ रही बागी आवाज पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सलाह देते हुए कहा था कि कांग्रेस को आत्म अवलोकन की जरूरत है और पार्टी की आज जो स्थिति है, उसका जायजा लेकर सुधार करना समय की मांग है।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com