कच्छा बनियान गिरोह का आतंक ,जमकर की लूट पाट - Tez News
Home > Crime > कच्छा बनियान गिरोह का आतंक ,जमकर की लूट पाट

कच्छा बनियान गिरोह का आतंक ,जमकर की लूट पाट

kachha baniyan gang terror , fiercely of holdupचंदौली [ TNN ] अलीनगर थाना क्षेत्र के अलीनगर गावँ में बीती रात कच्छा बनियान गिरोह का आतंक देखने को मिला । थाने के ठीक पीछे महज 100 मीटर दुरी पर महिला और उसके बच्चे को बंधक बनाकर जमकर लूट पाट की गयी । लूटेरो का विरोध करने पर महिला व बच्चे को बुरी तरह पिटा गया । जिससे महिला की हालत गंभीर हो गयी। महिला को प्राथमिक उपचार के बाद जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया है ।

क्या है पूरा मामला

अलीनगर थाना क्षेत्र के अलीनगर गावं में थाने के ठीक पीछे बीती रात आधा दर्जन डकैतों ने जमकर तांडव मचाया । नियामताबाद ब्लाक के कुण्डलिया प्राथमिक विद्यालय की सहायक प्रधानध्यापिका नीरा तिवारी के घर पर धावा बोल दिया । डैकतो ने शिक्षिका उसके पति और बेटे को बंधक बनाकर घर में जमकर लूटपाट की । घर में रखे सारे सामान बिखेर दिए और हजारो के गहने और जेवर लूट लिए। शिक्षिका ने जो जेवर पहने थे डकैत जब उससे छीनने लगे तो विरोध करने पर डकैतो नो शिक्षिका को डंडो से बुरी तरह पिट दिया जिससे उसके सर में गंभीर छोटे आई । अपनी माँ को बचाने आये माधव को भी डकैतो ने मारा पीटा। थाना से चंद मीटर की दुरी पर हुई इस वारदात से इलाके में सनसनी फ़ैल गई। शिक्षिका के सिर में गंभीर चोट आई है और उसे इलाज के लिए जिला चिकित्सालय भर्ती कराया गया है ।

क्या कहती है पुलिस

पुलिस अधीक्षक मुनिराज  ने बताया की अलीनगर थाने के पीछे रात में कुछ लोगो ने एक घर में घुसकर परिवार को बंधक बनाकर लूटपाट की और विरोध करने पर घरवालो को मारापीटा । चुकी शिक्षिका का घर अभी बन रहा है और चारो तरफ से खुला है इसलिए बदमाशो ने यहाँ घटना को अंजाम दिया है । बदमाश महिला के घने भी ले गए है । घायल महिला को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल भिजवाया दिया गया है । पुलिस की टीम गठित कर मामले की छानबीन शुरू कर दी गयी है जल्द ही मामले का खुलासा हो जाएगा ।

रिपोर्ट – संतोष जायसवाल

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com