Home > Entertainment > Bollywood > कहानी 2 के प्रमोशन के लिए गईं विद्या बालन अरेस्ट !

कहानी 2 के प्रमोशन के लिए गईं विद्या बालन अरेस्ट !

vidhya-balan-arrestबॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन की हाल में फिल्म ‘कहानी 2’ आने वाली है, जिसके प्रमोशन के लिए व‍ह एनएमआईएमएस कॉलेज पहुंची। लेकिन यहां पर विद्या का स्वागत जिस अंदाज में हुआ, उससे सभी लोग हैरान रह गए।

वहां पहुंचते ही पुलिस ने विद्या को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि आपको यह जानकार थोड़ी राहत जरूर मिलेगी कि यह असली पुलिस नहीं थी बल्कि कॉलेज के छात्र ही थे।

विद्या ने फिल्म ‘कहानी 2’ के अनुभवों को शेयर करते हुए सभी से फिल्म को देखने की गुजारिश की। सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित फिल्म ‘कहानी 2’ 2 दिसंबर को रिलीज होगी।

बता दें कि अभिनेत्री विद्या बालन का कहना है कि वह दिवंगत अभिनेत्री मीना कुमारी, पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी और संगीत गायन क्षेत्र की मशहूर हस्ती एमएस सुब्बुलक्ष्मी पर आधारित भूमिका निभाना चाहती हैं।

विद्या ने कहा, ‘मैं इंदिरा गांधी पर भी बायोपिक करना चाहती हूं, लेकिन हमें इसके लिए मंजूरी मिलनी चाहिए, ताकि फिल्म रिलीज हो पाए। साथ ही मैं शास्त्रीय संगीत गायिका एमएस सुब्बुलक्ष्मी की भूमिका भी निभाना चाहती हूं। ‘ विद्या अपनी आगामी फिल्म ‘कहानी 2’ में दुर्गा रानी सिंह की भूमिका में नजर आएंगी।




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com