Home > Entertainment > Bollywood > बिस्तर पर ज्यादा स्वार्थी हो जाती हैं यें अभिनेत्री

बिस्तर पर ज्यादा स्वार्थी हो जाती हैं यें अभिनेत्री

Demo-Pic

Demo-Pic

बॉलीवुड अभिनेत्री कल्कि कोचलीन को उनकी अदाकारी और बेबाकी की वजह से जाना जाता है। एक्टिंग में जलवा दिखाने वाली कल्कि सेक्स पर खुलकर बातें करना पसंद करती हैं। एक हालिया इंटरव्यू में उन्होंने कहा, वह इन दिनों बिस्तर पर पहले से ज्यादा स्वार्थी हो गई हैं।

कल्कि को उनकी बेबाक बयानबाजी के लिए जाना जाता है। किसी से भी बिना डरे दिल की बात करने वाली अभिनेत्री ने अपनी सेक्स लाइफ से बारे में कुछ राज खोले हैं। कल्कि ने बताया कि हमारा समाज ऐसा है जहां सेक्स पर खुलकर बातें नहीं की जाती है। महिलाएं तो खासतौर पर इस बारे में बोलने से हिचकिचाती हैं।

कल्कि ने सेक्स के जुड़े सवालों पर जवाब देते हुए कहा, 30 साल की उम्र से पहले और उसके बाद सेक्स का अनुभव बिल्कुल जुदा होता है। 30 साल के बाद सेक्स करने का अनुभव बहुत ही शानदार रहा।

अभिनेत्री का मानना है कि उम्र बढ़ने के साथ समझदारी भी आ जाती है। पहले वह उनके शरीर को लेकर काफी ज्यादा चिंता में रहती थी और बहुत हिचकती थी। उन्होंने बताया कि जब हमारी उम्र 20 की होती है तो हम दूसरों के बारे में सोचतें हैं कि लोग हमें कैसे लेते हैं। उम्र बढ़ने के साथ ही वह बिस्तर पर ज्यादा ही स्वार्थी हो गई हैं।






Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com