Home > India News > सीएम कमलनाथ का भाजपा को चैलेंज, हिम्मत है तो सरकार गिराएं

सीएम कमलनाथ का भाजपा को चैलेंज, हिम्मत है तो सरकार गिराएं

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को अपनी सरकार गिराने का चैलेंज दिया है। कमलनाथ ने कहा कि बीजेपी में ताकत है तो सरकार गिराए। वे बयानबाजी क्यों करते हैं? वे हम पर रहम न करें।

बता दें कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री ने ये बात इंडिया टुडे के कार्यक्रम ‘माइंड रॉक्स’ में कही। कमलनाथ से सवाल पूछा गया था कि बीजेपी के कई नेता कह रहे हैं कि वे जब चाहेंगे आपकी सरकार गिरा देंगे।

कमलनाथ ने जवाब देते हुए कहा, “हमने विधानसभा में बहुमत साबित कर दिया है। विधानसभा में जब स्पीकर का चुनाव हुआ बीजेपी ने भी अपना उम्मीदवार उतारा था। तब क्या परिणाम रहा। वे हारे। इसके बाद डिप्टी स्पीकर का चुनाव हुआ, उसमें भी वे हारे।”

सीएम कमलनाथ ने कहा कि बीजेपी पार्टी के कार्यकर्ताओं का मनोबल बनाए रखने के लिए ऐसे बयान दे रही है। उन्होंने कहा कि बयानबाजी क्यों करते हैं, हिम्मत है तो आप सरकार गिराएं।

लोकसभा में मिली हार पर कमलनाथ ने कहा कि चुनाव में जनता ने हमें नकारा ये मुझे स्वीकार है। मैंने हार की जिम्मेदारी ली। उन्होंने इस बात को स्वीकार किया कि वे अपनी बात जनता तक नहीं पहुंचा पाए।

कमलनाथ ने कहा कि बीजेपी का एक स्वतंत्रता सेनानी नहीं रहा और ये राष्ट्रभक्ति की बात करते हैं। उन्होंने कहा कि हमारी चुनाव तंत्र बीजेपी से कमजोर था। हम जनता तक संदेश नहीं पहुंचा पाए।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com