Home > Election > जानिए कांग्रेस नेता कमलनाथ ने किसे कहा 11 के बाद 12 दिसंबर भी आने वाली

जानिए कांग्रेस नेता कमलनाथ ने किसे कहा 11 के बाद 12 दिसंबर भी आने वाली

भोपाल : कांग्रेस के उम्मीदवारों को मतगणना में सजगता और सतर्कता बरतने का संदेश देने के लिए गुरुवार को बुलाई गई बैठक में कमलनाथ ने कहा कि मतगणना के दिन उम्मीदवारों और उनके एजेंटों को बड़ी गंभीरता से सावधान रहना है और आशंका होने पर सशक्त विरोध दर्ज करना है। समाधान होने पर ही मतगणना को जारी रखने देना है। प्रदेश कांग्रेस प्रमुख ने आगे कहा कि उन्हें आशा है कि प्रशासन पूरी निष्पक्षता के साथ प्रत्याशियों की आपत्तियों का समाधान करेगा, क्योंकि उन्हें पता है कि 11 के बाद 12 दिसंबर भी आने वाली है।

कमलनाथ ने उम्मीदवारों से कहा कि वे मतगणना की पूरी प्रक्रिया और अपने अधिकारों को जान लें, चुनाव आयोग से हर राउंड के बाद परिणाम शीट देने और उस पर प्रत्याशी के हस्ताक्षर करके देने की मांग की है। उम्मीदवार पहले राउंड की शीट मिलने के बाद ही दूसरा राउंड शुरू होने दें। उन्होंने कहा कि इस चुनाव में कांग्रेस ने एकजुटता दिखाई है। एकता की यह ताकत 11 दिसंबर को मध्यप्रदेश में एक नया इतिहास लिखेगी।

कमलनाथ ने कहा कि पिछले 15 सालों से भाजपा और उनके चंद समर्थक अधिकारी प्रदेश पर कब्जा जमाए हुए थे। अब प्रदेश में सभी वर्गों को साथ लेकर एक नई व्यवस्था का निर्माण होगा। पूरी की पूरी व्यवस्था बदलने की जरूरत है। वहीं प्रदेश प्रभारी दीपक बावरिया ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस के सर्वोच्च नेतृत्व कमलनाथ ने एक बेहतरीन टीम वर्क के साथ विधानसभा चुनाव में मेहनत की है। प्रदेश में कांग्रेस की सरकार जरूर बनेगी और अगले लोकसभा चुनाव में इसका अच्छा खासा असर देखने को मिलेगा।

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .