Home > Crime > कमलेश तिवारी मर्डर का गुजरात कनेक्शन, संदिग्ध हिरासत में, सीसीटीवी फुटेज में दिखी महिला कौन

कमलेश तिवारी मर्डर का गुजरात कनेक्शन, संदिग्ध हिरासत में, सीसीटीवी फुटेज में दिखी महिला कौन


लखनऊ में हिन्दू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की हत्या के मामले में संदिग्धों की धरपकड़ तेज हो गई है। गुजरात एटीएस ने सूरत से तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया है। वहीं, यूपी पुलिस ने साफ किया है कि बिजनौर से मौलाना अनवारुल हक की इस मामले में गिरफ्तारी नहीं हुई है।
इससे पहले खबर आई थी कि मौलाना को नगीना में गिरफ्तार किया गया है। मौलाना अनवारुल हक ने वर्ष 2016 में कमलेश का सिर कलम करने पर 51 लाख रुपये का इनाम घोषित किया था।

हत्याकांड में गुजरात कनेक्शन – कमलेश की पत्नी किरण की तहरीर पर शुक्रवार को यूपी पुलिस ने मौलाना के खिलाफ केस दर्ज किया था। उधर, इस हत्याकांड में गुजरात कनेक्शन की बात सामने आ रही है। गुजरात एटीएस ने सूरत से तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। बता दें कि कमलेश तिवारी मर्डर के बाद घटनास्थल से एक मिठाई का डिब्बा मिला था, जिस पर सूरत की एक दुकान का नाम छपा था।

सीसीटीवी फुटेज में हत्यारों के साथ महिला कौन
हिन्दू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की हत्या के बाद से कई अनसुलझी गुत्थियां पुलिस के सामने खड़ी हो गई हैं। हत्या के बाद वायरल हुई सीसीटीवी फुटेज में हत्यारों के साथ एक महिला भी देखी जा रही है। महिला को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं। अभी तक इस महिला की पहचान नहीं हो सकी है।

एसटीएफ, क्राइम ब्रांच और कई थानों की पुलिस पड़ताल में जुटी हुई है। हत्या की तफ्तीश पल-पल बदल रही है। हत्या के बाद जांच के लिए बनीं टीमें सुरागरसी में आपसी विवाद, छुटभैये बदमाशों और परिवार के करीबियों का ब्योरा जुटाने में लगी है।

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .